×

साध्वी के निशाने पर शाहरूख-आमिर,कहा-रगों में दौड़ रहा पाकिस्तानी खून

Newstrack
Published on: 10 Jun 2016 4:11 AM GMT
साध्वी के निशाने पर शाहरूख-आमिर,कहा-रगों में दौड़ रहा पाकिस्तानी खून
X

[nextpage title="next" ]

shadhawi

मुंबई: शाहरुख खान फ्लॉप हो चुके है और आमिर खान की दंगल भी फ्लॉप हो जाएगी। जी हां, ये कहना है वीएचपी नेता साध्वी प्राची का। किसी बॉलीवुड स्टार के लिए बोला गया शायद ये सबसे बेतुका बयान होगा। खैर, ये नई बात नहीं है जब किसी नेता ने बॉलीवुड की खान तिकड़ी पर सांप्रदायिक बयान से निशाना ना साधा हो।

shahrukj

शाहरूख खान को लेकर कई बार ऊलजलूल बयान देने वाली ये लीडर ने इस बार आमिर खान को भी नहीं छोड़ा। हाल ही में एक वीडियो रिलीज किया गया है, जहां वे भाषण देते हुए कह रही हैं- शाहरूख खान की दो फिल्में तो फ्लॉप हो चुकी हैं और आमिर की जो दंगल आने वाली है, उसमें भी आने वाले समय में चूहे ही दंगल करेंगे। वो भी फ्लॉप होनी चाहिए।

आगे की स्लाइड्स में देखिए वीडियो जिसमें साध्वी ने ये बयान दिया है

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

[su_youtube url="https://youtu.be/BOZOCYHpeSs" width="620" height="460"]

इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने अपने भाषण में सभी हिंदुओं को आदेश दिया है कि वे भी शाहरूख, आमिर की फिल्में देखने ना जाया करें और उनकी फिल्में फ्लॉप करा दें। बहरहाल, कोई शक नहीं कि उनकी बातों पर शायद ही कोई बॉलीवुड फैन ध्यान दे। बॉलीवुड की खान तिकड़ी सालों से हमारी फेवरेट है और रहेगी। और हां दो फिल्में फ्लॉप हो 2-4 इनके पास फिल्मों की कमी नहीं होगी।

आगे की स्लाइड्स में पढ़िए और क्या कहा साध्वी ने

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

shadhaviसाध्वी ने हिंदुस्‍तानियों से यही निवदेन किया कि ये हिंदुस्‍तान का खाते हैं और गीत पाकिस्‍तान का गाते हैं, इनकी नसों में खून पाकिस्‍तान का दौड़ता है, इनको अपनी औकात दिखा दो हिंदुस्‍तानियों, ये समय आ गया है।

[/nextpage]

Newstrack

Newstrack

Next Story