×

शादी के बाद बॉस बनने की कोशिश न करें : सागरिका घाटगे

seema
Published on: 2 Sep 2023 9:37 AM GMT
शादी के बाद बॉस बनने की कोशिश न करें : सागरिका घाटगे
X
शादी के बाद बॉस बनने की कोशिश न करें : सागरिका घाटगे

नई दिल्ली : 2007 की 'चक दे इंडिया' से बॉलिवुड में डेब्यू करने वाली सागरिका घाटगे इन दिनों ऑल्ट बालाजी की वेब सिरीज 'बॉस' में नजर आ रही हैं। क्रिकेटर जहीर खान से शादी के बाद सागरिका पहली बार किसी शो का हिस्सा बनी हैं।

सागरिका कहती हैं कि 'बॉस' काफी दिलचस्प है। मैंने कभी पुलिस ऑफिसर की भूमिका नहीं निभाई थी, इसलिए भी इसे करने को लेकर उत्साहित थी। इस वेब सिरीज़ में मेरी भूमिका बिल्कुल अलग है तो मुझे किसी को कॉपी करने की ज़रूरत नहीं पड़ी।

यह भी पढ़ें : हॉलीवुड प्रोजेक्ट में पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करेंगी ये चोपड़ा सिस्टर्स, फिल्म का नाम है………………..

सागरिका अपनी मैरिड लाइफ से पूरी तरह संतुष्ट हैं। कहती हैं कि जहीर हमेशा से ही मुझे सपोर्ट करते रहे हैं। उन्होंने मुझे अपने मन का काम करने की आजादी दी है। मैं शादी के बाद भी अपना काम जारी रखना चाहती थी, चैलेंजिंग किरदार निभाना चाहती थी और इस काम में मुझे ज़हीर का पूरा साथ मिला। शादीशुदा जि़ंदगी और करियर में बैलेंस के बारे में मेरा यह ख्याल है कि शादी के बाद पति और पत्नी दोनों में से किसी को भी एक-दूसरे का बॉस बनने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। अगर आप यह छोटी-सी बात समझ गए तो जिंदगी मजे में गुजरती है। शादी के केवल लड़कियों को ही घर और करियर को बैलेंस करके नहीं चलना पड़ता, हम दोनों यह काम कर रहे हैं। हम दोनों ही अपने व्यस्त शेड्यूल में से समय निकालकर एक-दूसरे के साथ वक्त बिताने की पूरी कोशिश करते हैं। वैसे अभी जब मैं अभिनय नहीं कर रही होती हूं तो जहीर के जिम और रेस्टोरेंट बिजनेस को संभालने में उनकी मदद करती हूं।

seema

seema

सीमा शर्मा लगभग ०६ वर्षों से डिजाइनिंग वर्क कर रही हैं। प्रिटिंग प्रेस में २ वर्ष का अनुभव। 'निष्पक्ष प्रतिदिनÓ हिन्दी दैनिक में दो साल पेज मेकिंग का कार्य किया। श्रीटाइम्स में साप्ताहिक मैगजीन में डिजाइन के पद पर दो साल तक कार्य किया। इसके अलावा जॉब वर्क का अनुभव है।

Next Story