×

Sagarika Shona Suman: राज कुंद्रा के खिलाफ बोलने पर मॉडल को मिल रही हैं जान से मारने की धमकी

Sagarika Shona Suman: राज कुंद्रा की सोमवार रात अश्लील फिल्मों के बिजनेस के मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 23 July 2021 4:51 AM GMT
सागरिका शोना सुमन और राज कुंद्रा
X

सागरिका शोना सुमन और राज कुंद्रा ( फोटो सोशल मीडिया)

Sagarika Shona Suman: राज कुंद्रा की सोमवार रात अश्लील फिल्मों के बिजनेस के मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद धीरे-धीरे उनका राज खुलकर सामने आने लगा है। इसके अलावा राज कुंद्रा पर कई मॉडल्स ने खुलकर आरोप भी लगाई है। ऐसे में राज के पुराने विवादित मामले भी सामने आ रहे है।

बता दें कि इसी साल फरवरी माह में अभिनेत्री सागरिका शोना सुमन ने राज कुंद्रा पर न्यूज ऑडीशन देना का आरोप लगाई थी। लेकिन इस बीच एक बार फिर से सागरिका मीडिया के सामने खुलाकर आई है और राज कुंद्रा के काले राज का सच्चाई बताई। जिसके बाद सागरिका को धमकी भरे कॉल्स और मैसेज आ रहे हैं। यह बात खूद सागरिका ने एक मीडिया से बताई है और कहा कि, मैं बहुत परेशान हो चुकी हूं क्योंकि मुझे धमकी मिल रही है। कुछ लोग मुझे अलग-अलग नंबर से कॉल कर रहे है और मुझे धमकी दे रहे हैं। सिर्फ इतना ही नहीं वे लोग मुझसे पूझ रहे है कि आखिर राज कुंद्रा ने तुम्हारे साथ क्या गलत किया है।

अभिनेत्री सागरिका ने आगे कहा कि, उन लोगों का कहना है कि मैंने ही राज कुंद्रा का बिजनेस बंद कराया है। सागरिका का कहना है कि वह पूरी तरह से डरी हुई है उनके जान का खतरा हो गया है। गौरतलब है कि सागारिका शोना सुमन ने फरवरी में राज कुंद्रा पर आरोप लगाए थे। उन्होंने राज कुंद्रा को मास्टरमाइंड बताया था।

क्या था आरोप

आपको बताते चलें कि अभिनेत्री सागरिका शोना ने राज कुंद्रा पर आरोप लगाया था कि उनके पास राज कुंद्रा के ऑफिस से कॉल आया था। वे लोग उनसे न्यूज ऑडिशन के लिए ऑफर दिए थे। जिसमें से एक का नाम उमेश कामत था। और बाकी के 2 का चेहरा देखने को नहीं मिला था। लेकिन उनमें से कोई एक राज कुंद्रा थे। और वहीं उस कंपनी के मालिक हैं। सागरिका ने कहा था कि उस घटिया इंसान की गिरफ्तार किया जाए।

इन विवादों में फंसे राज कुंद्रा

राज कुंद्रा पर इससे पहले भी कई मामले दर्ज किए जा चुके हैं। उनका विवादों से पुराना नाता रहा है जिसके चलते भी वो काफी चर्चा में रहे हैं। अपने लाइफस्टाइल से लेकर धोखाधारी के मामले उनपर लगे हैं। राज कुंद्रा IPL विवाद को लेकर चर्चा में आए थे। जिसमें राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने मॉरिशस की कंपनी की मदद लेकर IPL में इन्वेस्ट किया और अपनी टीम राजस्थान रॉयल्स तैयार की, इस टीम के मालिक बने। 2013 में इंडियन प्रिमियर लीग में स्पॉट फिक्सिंग केस में राज कुंद्रा का नाम सामने आया ।

Shweta

Shweta

Next Story