×

Sahdev Dirdo: 'बचपन का प्यार' फेम सहदेव दिर्दो हो रहे रिकवर, वीडियो शेयर कर कहा- शुक्रिया

Sahdev Dirdo Recover : ‘बचपन का प्यार’ से फेमस सहदेव दिर्दो (Sahdev Dirdo) अब रिकवर कर रहे हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 13 Jan 2022 10:05 AM GMT
Sahdev Dirdo Recover
X

Sahdev Dirdo Recover: 'बचपन का प्यार' फेम सहदेव दिर्दो हो रहे रिकवर (social media)

Sahdev Dirdo Recover : सोशल मीडिया (Social media) पर 'बचपन का प्यार' (Bachpan ka pyar) गाने से फेमस हुए सहदेव दिर्दो (Sahdev Dirdo) अब रिकवर कर रहे हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद एक वीडियो जारी कर दी है। बता दें कि सहदेव दिर्दो (Sahdev Dirdo Wikipedia) का 28 दिसंबर को एक्सीडेंट हुआ था। एक्सीडेंट (Sahdev Dirdo accident) की तस्वीरें देख फैंस काफी उदास हो गए थे और उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे थे।

सहदेव ने शेयर किया वीडियो

वीडियो में सहदेव (Sahdev Dirdo video viral) बोलते हैं कि नमस्कार, अभी मैं पूरी तरह से ठीक हो गया हूं। आप सभी की दुआ और प्रार्थना के लिए धन्यवाद। दिल से डॉक्टर देवेंद्र नाइक सर का धन्यवाद। वीडियो में सहदेव हाथ जोड़कर सभी का शुक्रिया अदा भी कर रहे हैं। सहदेव को देख साफ नजर आ रहा कि वो अब पहले से काफी बेहतर हैं।

फैंस को कहा धन्यवाद

सहदेव को वीडियो में हंसता खेलता देख उनके फैंस काफी खुश हैं। वहीं, उनके इस वीडियो पर बादशाह ने भी कॉमेंट किया है, जिस पर सहदेव ने उनका शुक्रिया किया है। बता दें की सहदेव के एक्सीडेंट के बाद उनकी मदद के लिए सबसे पहले बादशाह आए थे। बादशाह सहदेव के हेल्थ पर पूरी तरह नजर रखे हुए थे।
बादशाह ने सहदेव की मदद
बता दें की सहदेव और बादशाह का गाना 'बचपन का प्यार' काफी हिट रही थी। सहदेव ने की ये गाना पिछले साल जुलाई में वायरल हुआ था। वायरल होने के बाद इस पर काफी रील्स बनाए गए, जिसके बाद बादशाह ने उन्हें गाने का ऑफर दिया था। दोनों का ये गाना आज भी म्यूजिक लवर्स शौक से सुनते हैं।
निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।
Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story