×

Sai Pallavi ने सालों बाद अपनी फैमिली के साथ लिया वेकेशन का आनंद, तस्वीरें कीं शेयर

Sai Pallavi: साईं पल्लवी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर को सालों बाद अपनी फैमिली के साथ सफर की एक झलक दी हैं, वहीं तस्वीरों में साईं पल्लवी और उनकी फैमिली काफी खुश दिख रहें हैं।

Anushka Rati
Published on: 6 Sep 2022 5:06 AM GMT
Sai Pallavi ने सालों बाद अपनी फैमिली के साथ लिया वेकेशन का आनंद, तस्वीरें कीं शेयर
X

Sai Pallavi latest vacation pictures (image: social media)

Sai Pallavi Vacation Pictures: आपको बता दें कि साउथ की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेसेज में से एक हैं साईं पल्लवी। बता दें कि साई पल्लवी को गार्गी, विराट पर्वम, प्रेमम, और ऐसी बहुत फिल्मों के लिए जाना जाता है। वहीं साईं मीडिया की चकाचौंध से दूर, बहुत ही कम महत्वपूर्ण लाइफ स्पेंड करती हैं। वहीं अभिनेत्री साईं पल्लवी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल को पर अपनी फैमिली के साथ वेकेशन टूर की एक झलक दी और यह सब उनकी खुशी और हंसी के बारे में है।


बता दें कि साई पल्लवी ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और अपने माता-पिता और बहन के साथ अपनी फैमिली टूर की कुछ खुशनुमा तस्वीरें शेयर कीं हैं। वहीं अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ मनमोहक तस्वीरें शेयर करते हुए, पल्लवी ने अपनी तस्वीरों को कैप्शन दिया, "#Familytripafterages #Thiswasspecial।" समुद्र-हरे रंग के सलवार सूट पहने, एक्ट्रेस शांत स्थान पर अपने परिवार के साथ पोज़ देते हुए शानदार लग रही थी।




इस बीच अगर हम की अगर हम काम की बात करें तो, साईं पल्लवी को आखिरी बार एक तमिल फिल्म "गार्गी" में देखा गया था। इसके साथ ही कॉलीवुड जोड़ी, सूर्या और ज्योतिका ने 2डी एंटरटेनमेंट के तहत फिल्म प्रस्तुत की थी। वहीं फिल्म इस साल जुलाई में पॉजिटिव रिएक्शंस के साथ रिलीज हुई थी। नेटिज़ेंस ने फिल्म में उनके परफॉर्मेंस के लिए अभिनेत्री साईं पल्लवी की सराहना की।


इसके अलावा अभिनेत्री साईं पल्लवी को अपनी अगले आने वाले प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट करना बाकी है क्योंकि उनके पास पाइपलाइन में फिलहाल कुछ भी नहीं है। वहीं रिपोर्टों के अनुसार, निर्देशक सुकुमार ने अल्लू अर्जुन की "पुष्पा 2: द रूल" के लिए साईं पल्लवी से संपर्क किया है। वहीं सूत्रों का कहना है कि श्याम सिंघा रॉय अभिनेत्री साईं पल्लवी को अपनी अपकमिंग फिल्म में एक आदिवासी लड़की की भूमिका निभाएंगी। साथ ही अटकलें ऐसी भी लगाई जा रही हैं कि साईं पल्लवी ने पहले ही उनके फिल्म के प्रपोजल को हरी झंडी दे चुकीं हैं और जल्द ही अल्लू अर्जुन-स्टारर फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगी। हालांकि, अभी तक ऑफिशियल तौर पर कुछ भी कन्फर्मेशन नहीं हुई है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story