TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Sai Pallavi की शादी की खबरें हैं फेक, ये है एक्ट्रेस का बॉयफ्रेंड

Sai Pallavi: साउथ की फेमस एक्ट्रेस साई पल्लवी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसका सच अब सामने आ गया है।

Ruchi Jha
Published on: 21 Sep 2023 8:37 AM GMT (Updated on: 21 Sep 2023 8:39 AM GMT)
Sai Pallavi की शादी की खबरें हैं फेक, ये है एक्ट्रेस का बॉयफ्रेंड
X

Sai Pallavi: साउथ की मशहूर एक्ट्रेस साई पल्लवी अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी सादगी के लिए भी काफी फेमस हैं। एक्ट्रेस अपने बिना मेकअप लुक के लिए जानी-जाती हैं। साई पल्लवी कभी अपनी प्रोफेशनल, तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर को देख ये दावा किया जा रहा है कि साई ने गुपचुप शादी कर ली है, लेकिन यह दावा बिल्कुल गलत है।

फेक है साई पल्लवी की शादी की खबरें

दरअसल, सोशल मीडिया पर साई की एक फोटो काफी वायरल हो रही है। इस फोटो के वायरल होने के बाद यह दावा किया जा रहा है कि साई ने शादी कर ली है। इस फोटो को एक फैनपेज ने शेयर किया था, जिसमें एक्ट्रेस किसी शख्स के साथ दिख रही हैं और दोनों ने अपने गले में वरमाला पहनी हुई है। फोटो में दोनों स्माइल करते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे ये फोटो किसी सिंपल वेडिंग की हो। इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है - ''आखिरकार एक्ट्रेस ने शादी कर ली और ये साबित कर दिया कि प्यार का कोई रंग नहीं होता है। आपको सलाम साई पल्लवी।''


यह है वायरल हो रही तस्वीर का सच

हालांकि, यह दावा बिल्कुल गलत है कि साई पल्लवी ने शादी कर ली है। जी हां..वायरल फोटो के सामने आने के बाद लग रहे कयासों पर साउथ डायरेक्टर राजकुमार ने लगाम लगा दी है। राजकुमार ने ट्वीट कर इस वायरल तस्वीर का सच बताया और कहा कि इस फोटो में साई के साथ उनके को-एक्टर सिवकार्थिकेयन हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- ''इस तस्वीर में साई अपने को-एक्टर के साथ हैं। दोनों की साथ में एक फिल्म आ रही है जिसका नाम SK21 है। इनकी शादी नहीं हुई है और ये फोटो भी इस मूवी के लॉन्च इवेंट की है। जब भी किसी मूवी को लॉन्च किया जाता है, तो पूजा में ऐसे ही माला पहनाई जाती है। ऐसे में सोशल मीडिया पर लोग गलत अफवाहें ना फैलाएं। ऐसा कुछ नहीं है और साई पल्लवी अभी सिंगल है और ये फोटो गलत कैप्शन के साथ वायरल हो रही है।''

कौन है साई पल्लवी का बॉयफ्रेंड?

अब साई पल्लवी की शादी की खबरों के बाद फैंस यह जानने के लिए बेताब हैं कि अगर साई ने शादी नहीं की है, तो उनका बॉयफ्रेंड कौन है? क्या साई पल्लवी किसी को डेट कर रही हैं, जिनसे वह आगे जाकर शादी करेंगी या फिर एक्ट्रेस सिंगल हैं? तो आपको बता दें कि साई पल्लवी किसी को भी डेट नहीं कर रही हैं। हालांकि, उनके माता-पिता उनके लिए दूल्हा तलाश रहे हैं। जी हां...कुछ समय पहले ऐसी खबरें सामने आई थीं कि साई पल्लवी के माता-पिता ने उनकी शादी के लिए कमर कस ली है और उनके लिए दूल्हा तलाश रहे हैं और साई ने भी लड़का पसंद करने का जिम्मा अपने मात-पिता को दे दिया है।


बता दें कि आज साई पल्लवी तमिल सिनेमा का एक बहुत बड़ा नाम है। एक्ट्रेस ने बेहद कम समय में इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना ली है। साई ने 'मारी 2', 'प्रेमम' और 'लव स्टोरी' जैसी कई सुपरहिट फिल्में देकर करोड़ों लोगों के दिल में अपनी जगह बनाई है। केवल साउथ के ही नहीं बल्कि हिंदी इंडस्ट्री के फैंस भी उन्हें खूब पसंद करते हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story