×

Film Major: फिल्म 'मेजर' के प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंची सई माजरेकर, 26/11 के हमलों में शहीद की कहानी

अदिवि शेष और सई मांजरेकर की फिल्म शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने 26/11 के मुंबई पर आतंकी हमलों में अपनी जान गवाई थी।

Ashutosh Tripathi
Published on: 27 May 2022 1:42 PM GMT
film major sai manjrekar
X

film major sai manjrekar (Image Credit - Newstrack)

लखनऊ: अदिवि शेष और सई मांजरेकर की फिल्म शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने 26/11 के मुंबई पर आतंकी हमलों में अपनी जान गवाई थी। उनके इस बलिदान को इस फिल्म के जरिए फिर एक बार याद किया गया है।

फिल्म मेजर की टीम पहुंची लखनऊ

फिल्म मेजर को इसके प्री-रिलीज़ मल्टी-सिटी प्रीमियर के लिए शानदार प्रतिक्रिया मिली है।

Saiee Manjrekar(Image Credit-Newstrack)

पुणे में मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के प्रशिक्षण मैदान में स्क्रीनिंग शुरू करने के बाद, टीम ने अहमदाबाद, जयपुर और मुंबई में प्रीमियर की मेजबानी की। आज एक्ट्रेस सई माजरेकर यहां स्क्रीनिंग होस्ट करने लखनऊ पहुंचीं।

Saiee Manjrekar(Image Credit-Newstrack)

फ़िल्म मेजर में मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बचपन से लेकर दुखद 26/11 मुंबई हमलों तक की कहानी है, जहां उन्होंने ताजमहल पैलेस होटल में देश के लिए सर्वोच्च बलिदान दिया था।

Saiee Manjrekar(Image Credit-Newstrack)

उनके कार्यों से होटल में 100 से अधिक मेहमानों की जान बच गई।

Saiee Manjrekar(Image Credit-Newstrack)

मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन के समर्पण, साहस, बलिदान प्रेम और भावना को दर्शाते हुए, मेजर हमारे प्रिय नायक की कहानी बताते हैं।


Saiee Manjrekar (Image Credit-Newstrack)

महेश बाबू की जीएमबी एंटरटेनमेंट और ए + एस मूवीज के सहयोग से सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, मेजर का निर्देशन शशि किरण टिक्का ने किया है, और इसमें आदिवासी शेष, शोभिता धूलिपाला, सई मांजरेकर, प्रकाश राज, रेवती और मुरली शर्मा जैसे सितारे हैं और इसे 3 जून, 2022 को हिंदी, तेलुगु और मलयालम में रिलीज़ किया जाएगा। ।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story