×

Saif Ali Khan से हुआ गलती से मिस्टेक, दूसरी लड़की को समझ बैठे करीना, फिर जो हुआ देख छूट जाएगी आपकी हंसी

Saif Ali Khan-Kareena Kapoor: करीना कपूर और सैफ अली खान का एक वीडियो चर्चा में बना हुआ है, पॉवर कपल का यह वीडियो देख फैंस अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 19 Dec 2023 3:10 PM GMT
Saif Ali Khan-Kareena Kapoor
X

Saif Ali Khan-Kareena Kapoor (Photo- Social Media)

Saif Ali Khan-Kareena Kapoor: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर खान को हाल ही में एयरपोर्ट पर दोनों बच्चों के साथ स्पॉट किया गया, एयरपोर्ट पर उनके बच्चों जेह और तैमूर के एक वायरल वीडियो ने खूब लोगों का ध्यान खींचा था। इसी बीच अब करीना कपूर और सैफ अली खान का एक वीडियो चर्चा में बना हुआ है, पॉवर कपल का यह वीडियो देख फैंस अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहें हैं।

सैफ अली खान से हुआ गलती से मिस्टेक

सैफ अली खान और करीना कपूर खान का चर्चा में आया वीडियो एयरपोर्ट का ही है, जब दोनों अपने बेटों के साथ वेकेशन के लिए रवाना हो रहे थे। हालांकि वीडियो अब लोगों की नजरों में आया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि करीना कपूर और सैफ अली खान अपने बच्चों के साथ एयरपोर्ट के अंदर एंट्री करते रहते हैं, तभी सैफ वहां से गुजर रही दूसरी लड़की को करीना समझ लेते हैं और जब उन्हें ये अहसास होता है तो वह मुस्कुरा देते हैं।


इस वजह से सैफ को हुआ कन्फ्यूजन

सैफ अली खान से हुई इस गलती पर जब लोगों की नजरें पड़ी तो, यूजर्स इस वीडियो पर रिएक्ट करने से खुद को रोक नहीं पा रहें हैं। सैफ अली खान से यह गलती कैसे हुई यदि इसके बारे में आपको बताएं तो दरअसल करीना के जैकेट के कलर का उस लड़की ने भी कोट पहना हुआ था, इसी वजह से सैफ थोड़े कन्फ्यूज हो गए, लेकिन उन्हें तुरंत ही अपनी गलती का अहसास हुआ और फिर उनकी हंसी छूट गई।

यूजर्स दे रहें मजेदार रिएक्शन

सैफ अली खान और करीना कपूर के इस वीडियो को देख यूजर्स अपनी हंसी नहीं कंट्रोल कर पा रहें हैं। कमेंट बॉक्स में यूजर्स ठहाके लगाकर हंस रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "मेन विल बी मेन।" दूसरे ने लिखा, "मोए मोए हो गया सैफ का।" तीसरे ने लिखा, "होता है होता है भाईजान।" वहीं एक अन्य ने लिखा, "सैफ बहुत ही गूफी हैं।" मजेदार कमेंट्स के साथ ही यूजर्स हंसने वाले इमोजी की बौछार कर रहें हैं।

पटौदी पैलेस में वेकेशन एंजॉय कर रहें हैं सैफ और करीना

सैफ अली खान और करीना कपूर वेकेशन मनाने पटौदी पैलेस पहुंचें हुए हैं, जिसकी कुछ झलकियां करीना ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शेयर की हैं। करीना इन तस्वीरों में सरसों की साग और मक्के की रोटी एंजॉय करते दिख रहीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story