डेब्यू से पहले सारा अली ने किया है कई स्टार्स को नाराज, स्टारडम है या कुछ और

suman
Published on: 11 Nov 2017 5:50 AM GMT
डेब्यू से पहले सारा अली ने किया है कई स्टार्स को नाराज, स्टारडम है या कुछ और
X

मुंबई:सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड फिल्म 'केदारनाथ' में अपने डेब्यू को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म के लिए सारा ने बी टाउन के तीन बड़े स्टार्स के साथ पंगा ले लिया है। सारा ने सलमान खान की फिल्म छोड़ दी है। इस फिल्म से सलमान के जीजा आयुष की बॉलीवुड में एंट्री होने वाली थी। खबरों की मानें तो सारा ने अपनी दूसरी फिल्म एकता कपूर के साथ साइन कर ली है। सलमान खान ने अभी इस खबर पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है लेकिन सारा के इस कदम से कहीं न कहीं सलमान उनसे गुस्सा हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें...कृष्ण के रोल से मिली थी इस एक्टर को पहचान, आज एक्टिंग से दूर कर रहे ये काम

इससे पहले भी सारा ने सनी देओल के ऑफर को ठुकरा दिया था। सनी उन्हें अपने बेटे करण देओल के अपोजिट फिल्म 'पल पल दिल के पास' में लेना चाह रहे थे लेकिन सारा ने बॉलीवुड डेब्यू के लिए अभिषेक कपूर की फिल्म को चुना। वहीं सारा के फिल्म सेलेक्ट करने से पहले खबरें आई थीं कि वो करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द इयर 2' से डेब्यू करेंगी, लेकिन फिल्म में दो लीड हीरोइन की वजह से सारा ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया।

यह भी पढ़ें...जानिए क्यों निशाने पर हैं अमिताभ और सचिन, वजह ऐसी की आप भी देंगे साथ

दूसरी तरफ आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' के लिए भी सारा अली खान का नाम सामने आया था। लेकिन बात आगे बढ़ नहीं पाई। वहीं खबरें ये भी थीं कि सारा रितिक रोशन की फिल्म से डेब्यू करेंगी, लेकिन सारी बातें अफवाह बन गईं जब सारा ने सभी बड़े स्टार्स को छोड़कर सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म करने का फैसला लिया।

suman

suman

Next Story