×

SHOCKED: पापा सैफ ने नहीं देखी अबतक बेटी की पहली फिल्म,स्क्रीनिंग में भी नहीं गए

suman
Published on: 8 Dec 2018 6:04 AM GMT
SHOCKED: पापा सैफ ने नहीं देखी अबतक बेटी की पहली फिल्म,स्क्रीनिंग में भी नहीं गए
X

जयपुर: सारा अली खान की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' रिलीज हो गई है। फिल्म में सारा के काम को देखकर सब तारीफ कर रहे हैं, यहां तक की कई स्टार्स ने ये फिल्म देखी और सभी को सारा का काम पसंद आया, लेकिन क्या आप जानते हैं कि सारा के पिता सैफ अली खान ने ये फिल्म नहीं देखी है। इसके पीछे की वजह जानकर भी आप चौंक जाएंगे।

OMG: अपनी पोती सारा व पोता तैमूर को लेकर दादी शर्मिला का आया ऐसा रिएक्शन

दरअसल एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'सैफ ने अभी तक सारा की फिल्म नहीं देखी है। जबकि फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने सैफ को इस फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए इन्वाइट भी किया था। अमृता सिंह तो बेटी की फिल्म देखने आईं, लेकिन सैफ नहीं। इतना ही नहीं करीना के बोलने के बाद भी उन्होंने ये फिल्म नहीं देखी।'

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैफ ने ये फिल्म इसलिए नहीं देखी है क्योंकि वो नर्वस हैं बेटी की फिल्म को लेकर। हाल ही में जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'हां मैंने अभी तक फिल्म नहीं देखी है, लेकिन जल्द ही देखने वाला हूं।'सारा की मां अमृता सिंह ने भी फिल्म के अब तक कुछ ही हिस्सों को देखा है. लेकिन फिल्म में सारा अली खान को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. जहां सभी ने उनकी बहुत तारीफ़ की है. इसके साथ ही लोगों ने कहा है कि फिल्म को सिर्फ सारा ने संभाला है. जिस वजह से सैफ को सारा की फिल्म जरुर देखनी चाहिए।

suman

suman

Next Story