×

Saif Ali Khan की हेल्थ को लेकर आया नया अपडेट, इस हालत में दिखे एक्टर

Saif Ali Khan Health Update: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान को लेकर बीते दिनों बेहद ही हैरान कर देने वाली खबर सामने आई थी, जिसके बाद उनके फैंस बेहद परेशान हो उठे थे।

Shivani Tiwari
Published on: 23 Jan 2024 10:08 AM GMT
Saif Ali Khan Health Update
X

Saif Ali Khan Health Update (Photo- Social Media)

Saif Ali Khan Health Update: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान को लेकर बीते दिनों बेहद ही हैरान कर देने वाली खबर सामने आई थी, जिसके बाद उनके फैंस बेहद परेशान हो उठे थे। दरअसल सैफ को लेकर जो खबर आई थी, उसके मुताबिक अभिनेता को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था, जहां उनका चल रहा था। सैफ के हॉस्पिटल में एडमिट होने की खबरों की वजह से फैंस सदमे में आ गए थे और यही दुआएं कर रहे थे कि अभिनेता जल्द ठीक हो जाएं। फिलहाल अब सैफ अली खान की हेल्थ को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आ चुका है, आइए आपको भी बताते हैं, ताकी आप भी राहत की सांस लें सकें।

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए सैफ अली खान

सैफ अली खान को लेकर सोमवार को खबरें आईं कि, वह कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में एडमिट हैं, क्योंकि उनके घुटने की सर्जरी हो रही है। वहीं अब सैफ की हेल्थ को लेकर नया अपडेट सामने आ चुका है, और यह भी बात साफ हो गई है कि आखिर किस वजह से सैफ हॉस्पिटल में एडमिट थे। यदि आपको पहले सैफ की हेल्थ को लेकर अपडेट दें तो दरअसल सैफ अली खान हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गए हैं। जी हां !!! सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी पत्नी करीना कपूर खान के साथ अपने घर के बाहर मीडिया को पोज देने के साथ ही हेल्थ अपडेट देते भी दिख रहें हैं।

सैफ अली खान की हुए सर्जरी

सैफ अली खान यूं अचानक से हॉस्पिटल में किस वजह से एडमिट थे, इसके बारे में आपको बताएं तो दरअसल एक्टर ने ट्राइसेप की सर्जरी करवाई है। वैसे तो खबरें आईं थीं कि सैफ ने अपने घुटने की सर्जरी करवाई है, लेकिन अब खुद सैफ ने बताया है कि उन्होंने अपने ट्राइसेप की सर्जरी करवाई है। सैफ ने यह भी बताया कि एक फिल्म के एक्शन शूट के दौरान उनके ट्राइसेप में चोट लग गई थी, जिसकी वजह से उन्हें पिछले कुछ दिनों से बहुत दर्द हो रहा था, इसी के चलते उन्होंने डॉक्टरों की सलाह से सर्जरी कराने का फैसला किया। फिलहाल सैफ की सर्जरी सक्सेसफुल हो चुकी है और वह हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर वापस आ चुके हैं। कुछ दिनों के आराम के बाद, वह दोबारा अपने काम में व्यस्त हो जायेंगे।


सैफ अली खान वर्कफ्रंट

सैफ अली खान आने वाले में कई जबरदस्त फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वह आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म "आदिपुरुष" में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने रावण की भूमिका निभाई थी, इस फिल्म के लिए सैफ अली खान को खूब नेगेटिविटी का सामना करना पड़ा था। वहीं इन दिनों सैफ अपनी फिल्म "देवरा" को लेकर चर्चा में हैं, इस फिल्म से सैफ साउथ इंडस्ट्री में अपना डेब्यू कर रहें हैं। सैफ के साथ ही फिल्म में जान्हवी कपूर और जूनियर एनटीआर भी मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म इसी साल बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story