×

OMG! सैफ अली खान के घर पहुंचीं पुलिस, जानिए क्या है पूरा मामला

Saif Ali Khan: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और उनका परिवार अक्सर ही लाइमलाइट में बना रहता है।

Shivani Tiwari
Published on: 27 Oct 2023 10:06 AM GMT
Saif Ali Khan
X

Saif Ali Khan (Photo- Social Media)

Saif Ali Khan: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और उनका परिवार अक्सर ही लाइमलाइट में बना रहता है। आए दिन नवाब खानदान के सदस्यों की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। वहीं इसी बीच सैफ अली खान के घर का सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद फैंस परेशान हो गए हैं। जी हां!! दरअसल वीडियो में सैफ अली खान के घर के बाहर पुलिस पहुंचीं दिखाई दे रही है।

सैफ अली खान के घर पहुंचीं पुलिस

सैफ अली खान के घर के बाहर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनके घर के बाहर मुंबई पुलिस की गाड़ी खड़ी दिखाई दे रही है। दरअसल मुंबई पुलिस सैफ अली खान के घर पहुंचीं हुईं हैं। इस वीडियो को देख फैंस और यूजर्स की चिंता बढ़ गई है कि आखिरकार सैफ अली खान के घर पुलिस क्यों गई हुई है।


इस वजह से सैफ अली खान के घर पहुंचीं पुलिस

सैफ अली खान के घर के बाहर से वायरल हो रहे इस वीडियो को देख फैंस परेशान है। फिलहाल अब हम इस वायरल हो रहे वीडियो की सच्चाई बताकर फैंस की चिंता को दूर कर देते हैं। दरअसल पुलिस सैफ अली खान के घर किसी केस के सिलसिले में नहीं बल्कि उन्हें इन्विटेशन देने के लिए पहुंचीं थी। जी हां! मुंबई पुलिस सैफ अली खान को उमंग कल्चरल पोग्राम के लिए इनवाइट करने पहुंचीं थीं तो ऐसे में फैंस को परेशान होने की जरूरत नहीं है, जैसे वे सोच रहें हैं, वैसा कुछ भी नहीं है।

सैफ अली खान वर्क फ्रंट

सैफ अली खान इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट को लेकर व्यस्त चल रहें हैं। बताते चलें कि आखिरी बार उनकी फिल्म "आदिपुरुष" बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी, जो बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। इस फिल्म में उन्होंने रामायण का किरदार निभाया था, जिसके लिए उनका जमकर मजाक उड़ाया गया था। वहीं अब सैफ अली खान अपनी साउथ फिल्म "देवरा" को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर भी लीड रोल में हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story