×

Saif Ali Khan और Priyadarshan Movie की फिल्म में खलनायक के किरदार में नजर आएंगे ये एक्टर

Saif Ali Khan Priyadarshan Movie Update: सैफ अली खान व प्रियदर्शन की फिल्म को लेकर एक ताजा अपडेट सामने आई है, जिसके अनुसार फिल्म में विलेन का किरदार निभाएंगे ये एक्टर

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 15 May 2024 9:51 AM GMT
Saif Ali Khan Priyadarshan Movie
X

Saif Ali Khan Priyadarshan Movie

Saif Ali Khan Priyadarshan Movie Update: पिछले हफ्ते ऐसी खबरें आई थी कि प्रियदर्शन एक एक्शन थ्रिलर फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में सैफ अली खान के साथ बातचीत कर रहे हैं। जिसकी शूटिंग जुलाई 2024 में शुरू होने वाली है। फिलम में सैफ अली खान एक अंधे व्यक्ति की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। अब इस फिल्म में एक और स्टार को लेकर बात चल रही हैं। जिसके बारे में कहा जा रहा हैं कि वो Saif Ali Khan और Priyadarshan की फिल्म में विलेन की भूमिका निभा सकते हैं। चलिए जानते हैं फिल्म से जुड़े ताजा अपडेट

सैफ अली खान प्रियदर्शन मूवी (Saif Ali Khan Priyadarshan Movie Update)-

खबरों कि माने तो सैफ अली खान व प्रियदर्शन की फिल्म में Bobby Deol नजर आ सकते हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म के बारे में बॉबी देओल ने जोकुछ भी सुना उसे पसंद किया। विशेष रूप से यह तथ्य कि उसके चरित्र के ईर्द-गिर्द कहानी उतार-चढ़ाव से भरी है। हालाँकि वह ऊपरी तौर पर खलनायक की भूमिका निभाता है। लेकिन यह किरदार उसके समानंतर नेतृत्व का काम करता है।

बॉबी देओल प्रियदर्शन निर्देशित फिल्म में सैफ अली के साथ आमना-सामना करते हुए नजर आ सकते हैं। बॉबी ने अपनी डेट डायरी अगले 6 महीनों के लिए ब्लॉक कर रखी है। हालाँकि उन्होंने यह देखने के लिए कुछ हफ्ते के बारे में सोचा है। क्या वो प्रियदर्शन को 30 दिन दे सकते हैं। उन्हें स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई है और वह लॉजिस्टिक्स को व्यवस्थित करने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं।

सैफ अली प्रियदर्शन की फिल्म कब रिलीज होगी (Saif Ali Khan Priyadarshan Movie Release Date)-

सैफ अली प्रियदर्शन की फिल्म शूटिंग जुलाई में 35 दिनों के मैराथन शेड्यूल के साथ शुरू होने वाली है। और निर्माता इसे अगस्त तक पूरा करना चाहते हैं। प्रियदर्शन इस कहानी को हिंदी भाषी दर्शकों के सामने लाने के लिए उत्साहित है। यह फिल्म 2025 तक सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story