Ibrahim Ali Viral Video: सैफ अली खान के बेटे ने कर दिया कांड, मीडिया के सामने छिपाना पड़ा मुंह

Ibrahim Ali Latest Viral Video: इब्राहिम अली का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे मीडिया के सामने अपना चेहरा छिपाए नजर आ रहें हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 17 Sep 2024 6:10 AM GMT
Ibrahim Ali Latest Viral Video
X

Ibrahim Ali Latest Viral Video (Photo- Social Media)

Ibrahim Ali Video Viral: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली अक्सर लाइमलाइट में बनें रहते हैं, हालांकि अभी वे इंडस्ट्री में अपना डेब्यू नहीं किए हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वे सुर्खियों में आ ही जाते हैं। इब्राहिम कभी अपनी गर्लफ्रेंड की वजह से खबरों में रहते हैं तो कभी अपने अंदाज के चलते, क्योंकि मीडिया द्वारा उन्हें आए दिन ही जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है। वहीं अब फिर इब्राहिम अली का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे मीडिया के सामने अपना चेहरा छिपाए नजर आ रहें हैं, आइए आपको भी इब्राहिम अली का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो दिखाते हैं।

इब्राहिम अली ने किया कांड (Ibrahim Ali Latest Viral Video)

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली को आए दिन पपराजी द्वारा जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है, इस दौरान इब्राहिम अली मीडिया संग जमकर मस्ती करते नजर आते हैं। लेकिन आज जब उन्हें जिम के बाहर स्पॉट किया गया तो उन्होंने कुछ ऐसा किया, जिसे देख सभी हैरान रह गए। जी हां! दरअसल इब्राहिम अली जैसे ही जिम से बाहर निकले उन्होंने जैकेट से अपना पूरा चेहरा ही कवर कर लिया, मीडिया के लाख कहने के बाद भी इब्राहिम ने अपना चेहरा नहीं दिखाया और वे कार में बैठकर चल दिए। इब्राहिम अली ने ऐसा क्यों किया, किसी को समझ नहीं आ रहा है, लेकिन यूजर्स इब्राहिम के इस अंदाज का मजाक उड़ाने लगे हैं।


इब्राहिम के वायरल वीडियो पर फैंस का रिएक्शन (Ibrahim Ali Fans Reaction)

इब्राहिम अली का लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट पर छा चुका है, फैंस धड़ल्ले से कमेंट कर इब्राहिम को ट्रोल कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "सैफ का बेटा ऐसा क्यों हो गया।" दूसरे ने लिखा, "औरतों जैसी हरकत क्यों कर रहा सैफ का लाडला।" वहीं एक ने लिखा, "50 रुपए काट ओवरएक्टिंग का।" एक यूजर ने तो हद ही कर दी इब्राहिम को पागल ही कह दिया है।

इब्राहिम अली खान वर्कफ्रंट (Ibrahim Ali Workfront)

इब्राहिम अली खान भी अपने पिता के नक्शे कदम पर चलने वाले हैं, जी हां! वे भी बहुत ही जल्द बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाले हैं। इब्राहिम अली ने "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" फिल्म में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था और अब बहुत ही जल्द वे अपनी नई फिल्म लेकर आने वाले हैं, जिसका ऑफिशियल ऐलान जल्द किया जाएगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story