×

सैफ के बेटे की शर्टलेस तस्वीर वायरल, बाॅडी देखकर फैन हैरान, आप भी देखें

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के बेटे और सारा अली खान के छोटे भाई इब्राहिम अली खान किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। भले ही उन्होंने बहन की तरह बॉलीवुड में कदम नहीं रखा लेकिन उनकी लाइफस्टाइल किसी स्टार से कम नहीं है।

Monika
Published on: 23 Aug 2020 6:27 AM GMT
सैफ के बेटे की शर्टलेस तस्वीर वायरल, बाॅडी देखकर फैन हैरान, आप भी देखें
X
Ibrahim Ali Khan GC, son of Bollywood actor Saif Ali Khan and younger brother of Sara Ali Khan, remains in the discussion for some reason. Even though she did not step into Bollywood like her sister, but her lifestyle is not below any leve

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के बेटे और सारा अली खान के छोटे भाई इब्राहिम अली खान किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। भले ही उन्होंने बहन की तरह बॉलीवुड में कदम नहीं रखा लेकिन उनकी लाइफस्टाइल किसी स्टार से कम नहीं है। सारा के साथ ढेर सारी मस्ती करते तो हम सभी ने देखा ही है, जिसकी तस्वीरें हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती है। एक बार फिर इब्राहिम अपनी शर्टलेस फोटो के चलते चर्चा बटोर रहे हैं।

फोटो हो रही वायरल

हाल ही में इब्राहिम ने अपनी एक ब्लैक एंड वाइट फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी बॉडी के एबस नज़र आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'प्रक्रिया पर भरोसा रखें'।

साफ दिख रहा है कि इब्राहिम ने अपनी बॉडी पर काफी मेहनत की है। उनकी मसक्युलर बॉडी सबूत है कि उन्होंने जिम में इस फिट बॉडी को पाने के लिए जमकर पसीना बहाया है। वैसे इब्राहिम और सारा दोनों ही अपनी फिटनेस को लेकर बेहद सजग रहते हैं। दोनों अक्सर योग करते या वर्कआउट की फोटोज शेयर करते रहते हैं।

ये भी देखें: आह कोरोना तो वाह भीः संकट बढ़ा, खुल गए ऑनलाइन कोचिंग के द्वार

सारा का फन विडियो

बीते दिनों शेयर ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक विडियो शेयर की थी जिसमें दोनों भाई बहन दोस्तों के साथ साइक्ल‍िंग का मजा लेते नज़र आ रहे थे। एक तस्वीर में इनमें इब्राहिम ने सारा को कंधे पर बिठा रखा था। भाई-बहन की यह बॉन्ड‍िंग इंडस्ट्री में मशहूर है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा के बॉलीवुड में एंट्री लेने के बाद भाई इब्राहिम की भी फिल्मों में आने कि चर्चा तेज़ हुई थी। हालांकि इब्राहिम को देख कर हम बस अनुमान ही लगा सकते है कि जल्द वो भी अपने माँ पिता और बहन की तरह फ़िल्मी रास्ता ही चुने। इसमें कोई शक नहीं कि इब्राहिम किसी एक्टर से कम नहीं। अपनी तस्वीरों से इब्राहिम वैसे ही लड़कियों में काफी पोपुलर हैं।

ये भी देखें: खौफ! झाँसी छोड़ मध्य प्रदेश भागे बदमाश, मच गया हड़कम्प

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story