×

हिरण से बचकर निकले तो जंगली सुअर ने सैफ को किया परेशान, एजेंट गिरफ्तार

suman
Published on: 10 Jun 2018 3:10 PM GMT
हिरण से बचकर निकले तो जंगली सुअर ने सैफ को किया परेशान, एजेंट गिरफ्तार
X

मुंबई: एक्ट्रर सैफ अली खान की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। सैफ अभी काला हिरण शिकार मामले से बरी हुए थे कि अब जंगली सूअर के शिकार मामले में फंस गए हैं। इंटरपोल से नोटिस जारी होने के बाद मुंबई क्राइम ब्रांच ने सैफ अली खान का बयान दर्ज कर लिया है।खबरों के मुताबिक बुल्गारिया सरकार ने हाल ही में इंटरपोल को एक जंगली सूअर शिकार मामले में सैफ का बयान लेने के लिए कहा। सैफ का बयान एक गवाह के तौर पर दर्ज किया गया है।

बुल्गारिया की सरकार ने मुंबई पुलिस को सैफ अली खान का बयान दर्ज करने के लिए लिखा था। एक रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले में सैफ के एजेंट को पुलिस ने गिरफ्त में लिया है। सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि सैफ के बयान को गवाह के तौर पर दर्ज किया गया है. एक सीनियर पुलिस अधिकारी का कहना है कि इस महीने मुंबई क्राइम ब्रांच के बांद्रा यूनिट ने सैफ का स्टेटमेंट दर्ज किया है।

बुल्‍गारिया पुलिस ने उस एजेंट को गिरफ्तार किया है, जिसने सैफ के लिए जंगली सूअर का शिकार किया था। शिकार करने के लिए जरूरी लाइसेंस और परमिट नहीं लिया गया था। बुल्गारिया पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और इसमें सैफ को गवाह बनाया गया है।हाल ही में जोधपुर कोर्ट ने सलमान खान को 1998 में हुए काला हिरण के मामले में 5 साल की सजा सुनाई है, वहीं दूसरी मामलों में सैफ अली खान, नीलम, तब्बू और सोनाली बेंद्रे को सबूतों के अभाव में बरी कर दिया।

suman

suman

Next Story