×

Aamir Khan को अपने परिवार का एक अहम हिस्सा मानती हैं सायरा बानो, तारीफ करते हुए कही ये बात

सुपरस्टार आमिर खान की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं, जो तेजी से सुर्खियां बटोर रहीं हैं। दरअसल इन तस्वीरों में आमिर खान सायरा बानो के साथ नजर आ रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 3 Jan 2024 5:41 AM GMT
Aamir Khan
X

Aamir Khan (Photo- Social Media)

Aamir Khan: मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान पिछले कुछ समय से फिल्मी दुनिया से दूर हैं। हालांकि इसके बावजूद वह काफी सुर्खियां बटोर रहें हैं, क्योंकि उनकी बेटी आइरा खान 3 दिसंबर यानी कि आज शादी के बंधन में बंधने जा रहीं हैं। आइरा खान की शादी के लिए आमिर खान का मुंबई वाला घर सज चुका है, सभी तैयारियां हो चुकीं हैं। इसी बीच सुपरस्टार की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं, जो तेजी से सुर्खियां बटोर रहीं हैं। दरअसल इन तस्वीरों में आमिर खान सायरा बानो के साथ नजर आ रहें हैं।

सायरा बानो रंग वायरल हुई आमिर खान की तस्वीर

आमिर खान अपने अंदाज से फैंस का दिल जीत लेते हैं, उनकी सादगी और सरल स्वभाव फैंस को बेहद पसंद आता है। वहीं सायरा बानो संग उनकी जो तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं, उसमें उनका अंदाज फैंस को भी भा गया है। जी हां! बता दें कि सायरा बानो ने खुद आमिर संग अपनी तस्वीरों की अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर साझा किया है।


सायरा बानो द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि आमिर खान किस तरह नीचे जमीन पर बैठकर सायरा बानो की बात सुनते नजर आ रहें हैं। आमिर खान के साथ उनकी एक्स वाइफ किरण और उनकी मां और बहन भी दिखाई दे रहीं हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सायरा बानो ने बेहद ही खास कैप्शन भी लिखा है।

सायरा बानो ने की आमिर खान की जमकर तारीफ

सायरा बानो ने आमिर खान संग तस्वीरों को शेयर करते हुए एक बेहद ही लंबा चौड़ा कैप्शन लिखा। उन्होंने लिखा, "कैलेंडर के प्रत्येक मोड़ के साथ, जीवन खुलता, विस्तारित और विकसित होता रहता है। जैसे-जैसे साल बदलते हैं और समय आगे बढ़ता है, एक नया दृष्टिकोण हमारे अस्तित्व में नई जान फूंक देता है। इस निरंतर परिवर्तन के बीच, एक निरंतरता बनी हुई है। उन लोगों की उपस्थिति जिन्होंने हमारे साथ हमारे जीवन की यात्रा साझा की है।"

आगे सायरा बानो ने लिखा है, "साहब और मेरे लिए, आमिर एक अपरिवर्तनीय उपस्थिति रहे हैं। आमिर आज भी दिलीप साहब और उनके द्वारा भारतीय सिनेमा में लाई गई हर चीज के प्रति गहरी प्रशंसा रखते हैं। यह वास्तव में पारस्परिक है। साहब के मन में हमेशा आमिर की अभिनय प्रतिभा की सच्ची सराहना रही है और वह कैसे किरदारों को पर्दे पर बखूबी जीवंत करते हैं। व्यक्तिगत रूप से, मैं हमेशा आमिर की कलात्मकता से प्रभावित हुआ हूं - न केवल उनकी फिल्मों में, बल्कि जिस तरह से उन्होंने साहब और मेरे जीवन में परिवार के सदस्य की भूमिका निभाई है। आमिर कुछ कठिन समय में मेरे साथ रहे हैं। मुझे याद है जब मैं दिलीप साहब की आत्मकथा, "द सब्सटेंस एंड द शैडो" तैयार कर रही थी, तो आमिर ने हर संभव तरीके से कदम बढ़ाया, समर्थन की पेशकश की और मदद के लिए हाथ बढ़ाया। ये ऐसे क्षण हैं जो आपको वास्तव में उस तरह के व्यक्ति की सराहना करने पर मजबूर करते हैं जो फिल्म इंडस्ट्री की चकाचौंध और ग्लैमर से परे है।"




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story