×

Sajid Nadiadwala: कि फिल्म में साथ काम करेंगे Kartik और Kabir Khan

साजिद नाडियाडवाला का यह बड़ा खुलासा कार्तिक आर्यन के साथ उनकी अगली बड़ी फिल्म होने जा रही है, साथ ही इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान करने वाले हैं।

Anushka Rati
Published on: 18 July 2022 7:03 AM GMT
Sajid Nadiadwala: कि फिल्म में साथ काम करेंगे Kartik और Kabir Khan
X

Trio combination ( image: social media)

Sajid Nadiadwala: बॉलीवुड के दो दिग्गज प्रोड्यूसर डायरेक्टर्स जिन्होंने अपनी एक फिल्म को लेकर साठ गाठ जोड़ी है, बता दें कि आज प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बड़ा खुलासा करते हुए एक पोस्ट शेयर किया। जिसने हर किसी की उत्सुकता को बढ़ा दिया। जानकारी के मुताबिक साजिद नाडियाडवाला का यह बड़ा खुलासा कार्तिक आर्यन के साथ उनकी अगली बड़ी फिल्म होने जा रही है, साथ ही इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान करने वाले हैं।

खबरों के मुताबिक साजिद नाडियाडवाला की ये फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है और इसे दुनिया भर में शूट किया जाएगा। यह भी एक मेगा बजट वाली फिल्म होने जा रही है। भूल भुलैया 2 की सफलता ने कार्तिक आर्यन को हिंदी फिल्म उद्योग में सबसे डिजायर्स अभिनेताओं में से एक बना दिया है। कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया 2 के साथ एक बड़ी हिट दी है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से अधिक की कमाई की है। वहीं कार्तिक ने अपने करियर की सबसे बड़ी फिल्म साइन की है, और यह कोई और नहीं बल्कि कबीर खान द्वारा निर्देशित एक एपिक एक्शन फिल्म है। यह फिल्म साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है

इसके अलावा कार्तिक आर्यन की दो अपकमिंग फिल्में भी हैं जिनमें शहजादा और सत्यनारायण की कथा शामिल हैं जो इस महीने के अंत तक बड़े परदे पर आने वाली है। सत्यनारायण की कथा भी साजिद नाडियाडवाला द्वारा डेडीकेटेड है, इसलिए यह नई फिल्म उनका दूसरा सहयोग होने जा रहा है। यह देखना दिलचस्प होगा कि प्रोडक्शन हाउस चंद मिनटों में और क्या खुलासा करता है।

"कार्तिक और साजिद ने सत्यनारायण की कथा के अलावा एक साथ कई फिल्में करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। सत्यनारायण की कथा जल्द ही शुरू होगी, कार्तिक अगले साल से एनजीई के लिए कबीर खान कि फिल्म की शुरुआत करेंगे।" यह फिल्म सलमान खान की फिल्म एक था टाइगर के बाद कबीर खान की एक्शन स्पेस में वापसी करेगी। कार्तिक, कबीर और साजिद की तिकड़ी इस फिल्म को शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित है। सूत्रों के अनुसार यह अगले साल के लिए सबसे बड़ी एनजीई प्रोजेक्ट्स में से एक है। सूत्र ने हमें आगे बताया, "कार्तिक अब कमर्शियल पूरा करने जा रहे हैं और उन्हें स्पष्ट है कि ये प्रोजेक्ट ही उन्हें स्टारडम की सीढ़ी पर चढ़ने के लिए प्रेरित करेंगे। वह सही सेटअप चुन रहे हैं और सर्वश्रेष्ठ आना अभी बाकी है।"

हालांकि कार्तिक-कबीर फिल्म की फीमेल लीड अभी तय नहीं हुई है। शुरुआत में, कबीर एनजीई बैनर के तहत रणवीर सिंह के साथ एक फिल्म बनाने की योजना बना रहे थे, लेकिन 83 के बाद, रणवीर ने फिल्म से अलग होने का फैसला किया। कबीर कुछ और अभिनेताओं के पास गए, लेकिन उत्साहजनक प्रतिक्रिया नहीं देखकर, फिर अपनी उस फिल्म को ठंडे बस्ते में डाल दिया, और अपनी दूसरी फिल्मों की कहानियों पर काम करने लगे।

अगर हम कार्तिक आर्यन की बाकी फिल्मों को बात करे तो 2023 में कार्तिक आर्यन और कीर्ति सैनन की फिल्म "शहजादा" भी साल 2023 के 10 फरवरी को रिलीज होगी, कैटरीना कैफ के साथ फिल्म "फ्रेडी" में भी दिखेंगे कार्तिक आर्यन जो अगले साल 2023 में आने वाली है, इसके अलावा "कैप्टन इंडिया" में भी नजर आएंगे कार्तिक आर्यन, हालांकि इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस का चुनाव अभी बाकी है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story