Salaar 2 Update: प्रभास के फैंस के लिए खुशखबरी, सालार 2 पर आया बड़ा अपडेट

Salaar 2 Movie Update: सालार 2 पर आया बड़ा अपडेट पहले खबरें आ रही थी, Prabhas और Prashanth Neel के बीच कुछ सहीं नहीं चल रहा है, लेकिन अब इन खबरों पर ब्रेक लग गई है।

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 4 Jun 2024 5:44 AM GMT (Updated on: 3 July 2024 10:37 AM GMT)
Prabhas Prashanth Neel Salaar 2 Movie Update
X

Salaar 2 Update

Salaar 2 Update: प्रभास (Prabhas) की मोस्ट अवेटेड फिल्म Salaar 2 का दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार था। इस फिल्म को लेकर हर रोज कोई ना कोई ताजा अपडेट सामने आ रही थी। ऐसा कहा जा रहा था कि Prabhas की फिल्म Salaar 2 पर काम जल्द ही शुरू होगा। लेकिन अब जाकर प्रभास की फिल्म Salaar 2 को लेकर ताजा अपडेट सामने आ रहे हैं। खबरों कि माने तो प्रभास की फिल्म Salaar 2 अब नहीं बनेगी। जोकि प्रभास के फैंस के लिए काफी ज्यादा दुखद खबर है क्योकि प्रभास के फैंस काफी लंबे समय से प्रभास की फिल्म Salaar: Part 1 Ceasefire के सीक्वल का इंतजार कर रहे थे। चलिए जानते हैं कि प्रभास की फिल्म सालार 2 (Salaar 2 Movie Update) पर क्या ताजा अपडेट आए हैं।

क्या प्रभास व प्रशांत नील की फिल्म सालार 2 बनेगी (Prabhas Prashanth Neel Movie Salaar 2 Update)-

साल 2023 में प्रभास (Prabhas)की फिल्म Salaar: Part 1 Ceasefire आई थी। जिसका डायरेक्शन Prashanth Neel ने किया था। ये फिल्म बाहुबली के बाद प्रभास के जीवन की दूसरी सबसे ज्यादा चर्चित फिल्मों में से एक हैं। क्योकि बाहुबली के बाद प्रभास कोई भी फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही थी। लेकिन Salaar रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर छा गई। और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी।

जिसके बाद दर्शको को प्रभास की फिल्म Salaar के सीक्वल यानि Salaar 2 का इंतजार था। बता दे कि सालार पार्ट वन में प्रभास और प्रशांत नील ने पहली बार कोलैबरेट किया था। दोनों का कॉम्बिनेशन देखने के लिए जनता उत्साहित थी। फिल्म की रिलीज से पहले इसका खूब बज रहा था। रिलीज के बाद इसने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई भी की थी। लेकिन अब प्रभास की फिल्म Salaar 2 को लेकर अच्छी खबरें आ रही हैं।

बता दे कि आज Prashanth Neel का जन्मदिन है। जन्मदिन के अवसर पर Prabhas ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर Prashanth Neel को जन्मदिन की शुभकामनाऐं दी हैं। तो वहीं इन सबके बीच अब ये खबरें आ रही हैं। Prabhas और Prashanth Neel की जोड़ी एक बार फिर से Salaar 2 में नजर आ सकती है। और जल्द ही फिल्म पर काम शुरू किया जा सकता हैं। पहलें खबरें आ रही थी कि Salaar 2 नहीं बनेगी। क्योकि प्रभास और प्रशांत नील के बीच कुछ सहीं नहीं है। लेकिन अब इन सब खबरों पर ब्रेक लगता हुआ नजर आ रहा है। अभी तक मेकर्स ने इसपर किसी प्रकार की घोषणा नहीं की है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story