×

Salaar देखने के लिए उत्साहित दर्शक, पहले दिन करेगी बंपर कमाई

Salaar Advance Booking Reports: साउथ सुपरस्टार प्रभास की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुईं थीं, और अब उनके फैंस की नजर उनकी आने वाली फिल्म "सालार" पर है।

Shivani Tiwari
Published on: 21 Dec 2023 4:21 PM GMT (Updated on: 21 Dec 2023 4:44 PM GMT)
Salaar Advance Booking Reports
X

Salaar Advance Booking Reports (Photo- Social Media)

Salaar Advance Booking Reports: साउथ सुपरस्टार प्रभास की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुईं थीं, और अब उनके फैंस की नजर उनकी आने वाली फिल्म "सालार" पर है। इस फिल्म से दर्शकों को बहुत अधिक उम्मीदें हैं और यही उम्मीद जताई जा रही है कि ये फिल्म कई नया रिकॉर्ड अपने नाम कर सकती है। वहीं अब फिल्म की एडवांस बुकिंग के आंकड़े भी सामने आ चुके हैं, जो बेहद ही धमाकेदार है।

"सालार" के एडवांस बुकिंग के आंकड़े हैं बेहद जबरदस्त

प्रभास की फिल्म "सालार" अभी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज नहीं हुई है, लेकिन इसने रिलीज से पहले ही एक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। दरअसल "सलार" का ट्रेलर 24 घंटे में सबसे ज्यादा अधिक व्यूज मिलने वाला ट्रेलर बन चुका है। जी हां! प्रभास ने खुद इसकी जानकारी दी थी। अब जब फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने इतना प्यार दिया तो जाहिर सी बात है कि फिल्म को भी फैंस अपना प्यार देंगे ही, और इस तरह यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई नया रिकॉर्ड बना सकती है। "सालार" की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट से खुद इस बात का खुलासा हो चुका है।


"प्रभास" की एडवांस बुकिंग के आंकड़े देख आप हैरान रह जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसकी बुकिंग शाहरुख खान की "डंकी" से दोगुना है, इससे साफ है कि "सालार" बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है, और यकीनन शाहरुख की "डंकी" को कमाई के मामले में पीछे कर सकती है।

अब तक बिक चुके हैं इतने टिकट

प्रभास की फिल्म "सालार" का क्रेज दर्शकों में जबरदस्त देखने को मिल रहा है। वहीं टिकट की बात करें तो अबतक फिल्म के 30 लाख से अधिक टिकट बिक चुके हैं, हालांकि ये सिर्फ डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस के ही आंकड़े हैं। इसी से फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन का अंदाजा लगाया जा सकता है। रिपोर्ट्स की मानें तो "सालार" पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ से अधिक कमाई कर सकती है।

सालार स्टार कास्ट

मच अवेटेड फिल्म 'सालार' में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, जगपती बाबू और श्रुति हासन मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगी। इसके अलावा मीनाक्षी चौधरी, शरण शक्ति और ईश्वरी राव भी फिल्म का अहम हिस्सा हैं। निर्देशक प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी फिल्म 22 दिसंबर यानी कि कल हिंदी के साथ ही तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज हो रही है। कल पता चल ही जाएगा कि प्रभास की ये फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरेगी या फिर एक बार प्रभास के फैंस की उम्मीदों पर पानी फिर जाएगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story