×

Salaar: प्रभास की 'सालार' इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, पढ़ें डिटेल

Salaar OTT Release: "सालार" सिनेमाघरों में तूफान मचाए हुए है और इसी बीच अब फिल्म के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज होने से जुड़ी जानकारी सामने आ चुकी है।

Shivani Tiwari
Published on: 22 Dec 2023 5:54 PM GMT
Salaar OTT Release
X

Salaar OTT Release (Photo- Social Media)

Salaar OTT Release: साउथ सुपरस्टार प्रभास दुनिया भर के सिनेमाघरों में छा गए हैं। जी हां!! 22 दिसंबर यानी की आज ही उनकी फिल्म "सालार" थिएटरों में रिलीज हुई है और बहुत ही जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है। फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से बेहद धमाकेदार प्रतिक्रिया मिल रही है, जो भी दर्शक थिएटरों से फिल्म देखकर निकल रहें हैं फिल्म की तारीफ करते ही नजर आ रहें हैं। "सालार" सिनेमाघरों में तूफान मचाए हुए है और इसी बीच अब फिल्म के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज होने से जुड़ी जानकारी सामने आ चुकी है।

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म "सालार"

प्रभास की फिल्म "सालार" को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त हाइप देखने की मिल रहा था, और अब जब फिल्म रिलीज हो गई है तो दर्शकों की उत्सुकता देखते बन रही है। वहीं अब यह जानकारी भी सामने आ चुकी है कि "सालार" किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के साथ डील फाइनल कर ली है, यानी की ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी, लेकिन कब और किस दिन रिलीज होगी, अभी ये जानकारी सामने नहीं आई है।


पहले दिन "सालार" ने की बंपर कमाई

प्रभास की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुईं थीं, लेकिन इस फिल्म ने तो मानों तूफान ही मचा दिया है। हर तरफ "सालार" की ही बात हो रही है। जिस तरह से फिल्म की एडवांस बुकिंग की जा रही थी, उसी से अंदाजा लगाया जा चुका था कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ाने वाली है। वहीं अब तो पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े भी सामने आ चुके हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो "सालार" ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ के आसपास रूपये तक की कमाई कर चुकी है। हालांकि असली रिपोर्ट्स आना अभी बाकी है।

शाहरुख खान की "डंकी" को चटाई धूल

प्रभास की फिल्म "सालार" का मुकाबल शाहरुख खान की फिल्म "डंकी" के साथ हुआ, हालांकि किंग खान की "डंकी" एक दिन पहले यानी की 21 दिसंबर को रिलीज हुई थी, लेकिन इसके बावजूद प्रभास की फिल्म ने "डंकी" को धूल चटा दिया। "डंकी" के मुकाबले "सालार" का फर्स्ट डे कलेक्शन काफी अधिक है।


बताते चलें कि "सालार" में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, जगपती बाबू और श्रुति हासन मुख्य भूमिका में नजर आ रहें हैं। वहीं मीनाक्षी चौधरी, शरण शक्ति और ईश्वरी राव भी फिल्म का अहम हिस्सा हैं। प्रशांत नील फिल्म के निर्देशक है। इस फिल्म को आप अब अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देख सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story