×

Salaar Trailer: 'सलार' का ट्रेलर रिलीज, प्रभास का एक्शन देख कांप उठेगी रूह

Salaar Trailer Release: साउथ सुपरस्टार प्रभास अपनी फिल्म "सालार" को लेकर काफी लंबे समय से सुर्खियों में हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 1 Dec 2023 2:09 PM GMT (Updated on: 1 Dec 2023 3:00 PM GMT)
Salaar Trailer Release
X

Salaar Trailer Release (Photo- Social Media)

Salaar Trailer Release: साउथ सुपरस्टार प्रभास अपनी फिल्म "सालार" को लेकर काफी लंबे समय से सुर्खियों में हैं। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि उन्हें प्रभास की इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। रिलीज से पहले ही इस फिल्म ने काफी चर्चा बटोर ली है। मालूम हो कि मेकर्स ने बहुत समय पहले ही यह ऐलान कर दिया था कि "सलार" का ट्रेलर 1 दिसंबर की शाम को लॉन्च किया जायेगा और अब यह इंतजार लगभग खत्म हो चुका है, क्योंकि "सलार" का दमदार ट्रेलर दर्शकों के सामने आ चुका है।

प्रभास ने दी ट्रेलर रिलीज होने की जानकारी

प्रभास ने अपनी मच अवेटेड फिल्म "सलार" के ट्रेलर रिलीज होने की जानकारी दी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया और कैप्शन में लिखा, "प्लीज...मैं.....रिक्वेस्ट करता हूं.....। सलार का ट्रेलर यहां है...आपसे 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में मिलते हैं।"

प्रभास के धमाकेदार एक्शन से भरपूर है फिल्म का ट्रेलर

साउथ सुपरस्टार प्रभास ट्रेलर में बेहद ही जबरदस्त एक्शन करते दिख रहें हैं। बहुत ही बड़े बजट में बनाई गई इस फिल्म को काफी बड़े पैमाने पर शूट गया है, जो कि ट्रेलर में साफ दिखाई दे रहा है। प्रभास के एक्शन सीन्स को देख तो यकीनन आपका मुंह खुला का खुला रहने वाला है। वाकई उन्होंने धमाका कर दिया है।




ट्रेलर में श्रुति हासन की भी दिखाई दी झलक

बताते चलें कि "सलार" में प्रभास के अलावा अभिनेत्री श्रुति हासन भी मुख्य किरदार में हैं। श्रुति की छोटी सी झलक ट्रेलर में भी देखने को मिल रही है। प्रभास और श्रुति के अलावा इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन भी लीड रोल में हैं। इस फिल्म का निर्देशन केजीएफ फिल्म डायरेक्टर प्रशांत नील ने किया है। फिल्म हिंदी के साथ ही तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

22 दिसंबर को "डंकी" और "सलार" मे होगी भिड़ंत

जैसा कि हमने आपको बताया कि प्रभास की फिल्म "सलार" 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है, वहीं इसी दिन शाहरुख खान की "डंकी" भी रिलीज हो रही है। जी हां! यानी कि इस साल क्रिसमस पर दो सुपरस्टार के बीच कांटे की टक्कर होने वाली है। देखना वाकई काफी दिलचस्प होने वाला है कि सलार और डंकी में कौन सी फिल्म बाजी मारेगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story