×

सलमान को दादाजी कहने वालों पर फूटा पापा सलीम का गुस्सा, जानें क्या कहा

shalini
Published on: 12 July 2016 8:46 AM GMT
सलमान को दादाजी कहने वालों पर फूटा पापा सलीम का गुस्सा, जानें क्या कहा
X

[nextpage title="next" ]

सलीम खान और सलमान खान - फाइल फोटो सलीम खान और सलमान खान - फाइल फोटो

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। 50 साल के एक्टरसलमान खान की जबरदस्त एक्टिंग को देखकर हर कोई उनका फैंस हुआ जा रहा है। इस फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन 40 करोड़ की कमाई करके बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

हर तरफ ‘सुल्तान’ सलमान खान की जमकर तारीफ हो रही है। लेकिन आपको बता दें कि एक टीवी डिबेट में सलमान खान को ‘दादा’ की उम्र से कंपेयर किया गया है। सलमान खान के ऊपर किए गए इस कमेंट से उनके पिता सलीम खान को सबसे ज्यादा ठेस पहुंची है और उन्होंने इस कमेंट करने को करने वालों को ट्विटर पर करार जवाब दिया है। इतना ही नहीं उन्होंने कमेंट करने वालों को ‘सुल्तान’ देखने तक की हिदायत दे डाली है।

आगे की स्लाइड में देखिए क्या कहा सलीम खान ने

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

सलीम खान ने लिखा,' एक टीवी डिबेट में बार-बार सलमान खान को दादाजी के उम्र का बताया जा रहा था। मेरी उनसे गुजारिश है कि वो जाकर सुल्‍तान देखें।'

आगे की स्लाइड में देखिए और क्या कहा सलीम खान ने

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

उन्‍होंने आगे लिखा,' दादाजी की उम्र का कोई इंसान ऐसा नहीं कर सकता, जैसा सलमान ने सुल्‍तान में किया कुछ लोगों को दूसरों पर निशाना साधना बहुत अच्‍छा लगता है। लेकिन जो यह सब सुनकर भी आगे बढ़ जाता है, वो सबसे ऊपर है।

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कमेंट करने वालों को इन सब बातों से आगे बढ़ना चाहिए ताकि उनके अंदर इंसानियत आ सके।

[/nextpage]

shalini

shalini

Next Story