×

INDIAN IDOL10: विनर बने सलमान अली,इस खास मौके पर पहुंचे शाहरुख कैटरीना व अनुष्का

suman
Published on: 24 Dec 2018 2:44 AM GMT
INDIAN IDOL10: विनर बने सलमान अली,इस खास मौके पर पहुंचे शाहरुख कैटरीना व अनुष्का
X

रियल्टी शो इंडियन आइडल 10 का आखिरकार विनर मिल गया. हरियाणा के सलमान अली को इंडियन आइडल सीजन 10 विजेता घोषित किया गया. वहीं इंडियन आइडल 10 के रनरअप अंकुश भारद्वाज रहे. रविवार को फिनाले में फिल्म जीरो के नायक रहे शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ इंडियन आइडल सीजन 10 के प्रतिभागियों का हौसला अफजाई करने पहुंचीं. इस मौके पर शाहरुख खान ब्लैक और अनुष्का शर्मा रेनबो कलर की ड्रेस में नजर आए.

आपको बता दें कि इंडियन आइडल 10 के टॉफ 5 कंटेस्टेंट सलमान अली, कुनाल पंडित, अंकुश, नितिन कुमार और विभोर पाराशर थे. इंडियन आइडल के अंतिम दिन विशाल डडलानी ने शानदार परफार्म किया. इस दौरान नेहा कक्कड़, जावेद अली और प्रोग्राम को होस्ट कर रहे मनीष पॉल ने भी परफॉर्म किया. इंडियन आइडल 10 के विजेता का चयन लाइव वोटिंग के जरिए किया गया. प्रोग्राम के जज रहे विशाल डडलानी के मुताबिक, विनर सलमान अली को 2 करोड़ 55 लाख 63 हजार 765 वोट मिले. इंडियन आइडल सीजन 10 के विजेता को 25 लाख रुपये और एक कार पुरस्कार के तहत दी गई. वहीं इस सीजन की दूसरी रनरअप नीलांजन राय रहीं.

फिनाले में कई सिंगर्स ने भी इंडियन आइडल सीजन 10 के प्रतिभागियों के साथ गाना गाया. इंडियन आइडल सीजन 10 के फिनाले में जीरो एक्टर शहरूख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ रिक्श से पहुंचे. जहां मनीष पॉल ने इन तीनों स्टार्स का स्वागत अनूठे अंदाज में किया. इनके अलावा द कपिल शर्मा शो का प्रमोशन करने के लिए कीकू शारदा भी फिनाले पहुंचे. वह क्रिसमस के मौके पर सैंटा क्लास बनकर प्रतिभागियों के बीच दाखिल हुए।

suman

suman

Next Story