Salman Khan Aishwarya Rai Video: ऐश्वर्या राय ने सबके सामने गाया सलमान खान के लिए गाना, देखें वीडियो

Salman Khan Aishwarya Rai Viral Video: सलमान खान और ऐश्वर्या राय का वीडियो हुआ वायरल, जिसमें ऐश्वर्या राय गा रही हैं, सलमान के लिए गाना

Shikha Tiwari
Published on: 14 Sep 2024 7:45 AM GMT (Updated on: 14 Sep 2024 7:57 AM GMT)
Salman Khan Aishwarya Rai Photo
X

Salman Khan Aishwarya Rai Video Viral 

Salman Aishwarya Video: सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की लव-स्टोरी बॉलीवुड की सबसे फेमस लव-स्टोरी में से एक है। आज भी जबभी Salman Khan और Aishwarya Rai के एक्स के बारे में बात होती है, तो सबसे पहले इन दोनों का नाम ही आता है। इन दोनों ने एक-दूसरे के साथ में काफी सारी फिल्में भी की है। लेकिन इनकी प्रेम कहानी (Salman Khan Aishwarya Rai Lovie Story) का अंत इतना दुखद हुआ कि आज दोनों एक-दूसरे को देखकर भी मुहँ मोड़ लेते हैं। तो वहीं इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो (Salman Aishwarya Viral Video) तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें सलमान खान (Salman Khan) के लिए एश्वर्या राय (Aishwarya Rai ) गाना गाती हुई नजर आ रही हैं।

सलमान खान के लिए ऐश्वर्या राय ने गाया गाना वीडियो हुआ वायरल (Aishwarya Rai Bachchan Sings For Salman Khan Video Viral)-


सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) आज भी बॉलीवुड की सबसे चर्चित लव-स्टोरी में से एक हैं। दोनों ने साथ में कई सारी फिल्मों (Salman Khan Aishwarya Rai Movie) में भी काम किया है। लेकिन दोनों के रिेश्ते का अंत भले ही दुखद रहा हो लेकिन आज भी इन दोनों की जोड़ी को पसंद करने वालों की तदाद कम नहीं है। वो चाहते थे कि दोनों एक बार फिर से साथ में काम करना शुरू करे। लेकिन इनका रिश्ता जिस तरह से खत्म हुआ था। उसके बाद ये कभी मुमकिन ही नहीं हुआ। लेकिन आज भी इनके Salman Khan Aishwarya Rai के फैंस उनके पुराने वीडियोज को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। जिस समय दोनों रिलेशनशिप (Salman Khan Aishwarya Rai Relationship) में थे। उन्हीं में से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दे कि Salman Khan अपने भाई Arbaaz Khan और भाभी Malaika Arora के साथ एक अवॉर्ड शो में नजर आ रहे हैं। जिसमें Aishwarya Rai से गाना गाने को कहा जाता है। और ऐश्वर्या राय शर्माते हुए गाती हैं- मेरी साँसों में बसा हैं तेरा ही एक नाम तेरी याद हमसफर सुबह-शाम, जिसके बाद कैमरा समलान खान, अरबाज और मलाइका अरोड़ा की तरफ किया जाता है। जिसमें सलमान खान मलाइका की तरफ देखते हैं और वो मन ही मन मुस्कुराती हैं। ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया (Salman Aishwarya Video) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story