Salman-Aishwarya: सलमान खान संग ऐश्वर्या ने खिंचवाई फोटो, क्या आपने देखी?

Salman Khan And Aishwarya Rai Photo: सलमान खान संग ऐश्वर्या राय की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें दोनों एक साथ नज़र आ रहें हैं। आइए आपको भी सलमान और ऐश्वर्या की वो फोटो दिखाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 14 July 2024 5:31 AM GMT
Salman Khan And Aishwarya Rai Photo
X

Salman Khan And Aishwarya Rai Photo (Photo- Social Media)

Salman Khan-Aishwarya Rai Photo: 90 दशक की फेवरेट ऑनस्क्रीन जोड़ियां तो बहुत सी हैं, और उन्हीं में से एक सलमान खान और ऐश्वर्या राय भी हैं। सलमान खान और ऐश्वर्या राय के प्यार के किस्से तो जग जाहिर हो चुके हैं, लेकिन इनकी प्रेम कहानी अमर नहीं हो पाई। ऐश्वर्या और सलमान खान के बीच प्यार तो बहुत था, लेकिन इनकी किस्मत में कुछ और ही लिखा था। जी हां! ऐश्वर्या राय आज जहां अभिषेक बच्चन के साथ जिंदगी बिता रहीं हैं, वहीं सलमान खान ने अब तक शादी नहीं की है। सलमान खान और ऐश्वर्या राय का रिश्ता नफरत मैं बदल चुका है, दोनों को कभी भी साथ नहीं देखा जाता, लेकिन इसी बीच सलमान खान संग ऐश्वर्या राय की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें दोनों एक साथ नज़र आ रहें हैं। आइए आपको भी सलमान और ऐश्वर्या की वो फोटो दिखाते हैं।

सलमान खान संग ऐश्वर्या राय ने खिंचवाई फोटो (Salman Khan And Aishwarya Rai Photo)

सलमान खान और ऐश्वर्या राय को हाल ही में एक ही छत के नीचे स्पॉट किया गया। जी हां! दरअसल दोनों अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का हिस्सा बनें थे, जहां सलमान खान अपनी बहन अर्पिता के साथ पहुंचे, तो वहीं ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या के साथ नजर आईं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल हुए सभी गेस्ट की तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहें हैं, वहीं इसी बीच एक हैरान कर देने वाली तस्वीर सामने आई है, जिसे देख सोशल मीडिया पर हल्ला मच गई है, दरअसल इस तस्वीर में सलमान खान को ऐश्वर्या राय संग पोज देते हुए देखा जा रहा है।

सलमान खान और ऐश्वर्या राय की इस वायरल हो रही फोटो पर फैंस खूब रिएक्ट कर रहें हैं, बहुत से लोग तो शॉक्ड हैं कि क्या सच में सलमान खान और ऐश्वर्या राय ने एक साथ मीडिया के सामने पोज दिया, क्योंकि ये फोटो एकदम रियल लग रही है, आइए आपको सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर का सच बताते हैं।

क्या है सलमान-ऐश्वर्या की वायरल हो रही फोटो का सच (Salman Khan Aishwarya Rai Photo Viral)

सलमान खान और ऐश्वर्या राय की वायरल फोटो देख फैंस को खुश होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि ये फोटो एडिटेड है, जी हां! सलमान और ऐश्वर्या ने मीडिया के सामने एक साथ तस्वीरें नहीं खिंचवाई थीं, बल्कि फैन द्वारा सलमान खान और ऐश्वर्या की फोटो को एडिट कर दिया गया है। जो फैंस सलमान खान और ऐश्वर्या राय की एक साथ देखना चाहते थे, रियल लाइफ में न सही, एडिट फोटो में देख खुश हो गए हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story