×

Tridev Remake: फिल्म निर्देशक राजीव राय ने किया खुलासा, Salman Khan के साथ नहीं बनाएंगे त्रिदेव का रीमेक

Salman Khan: बॉलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में रहते हैं। वहीँ अब खबर आ रही है कि सलमान फिल्म त्रिदेव के रीमेक में नज़र आएंगे।

Shweta Srivastava
Published on: 8 Aug 2022 6:20 AM GMT
Salman Khan in Tridev Remake
X

Salman Khan in Tridev Remake (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Salman Khan: बॉलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान (Salman Khan) किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में रहते हैं। वहीँ अब खबर आ रही है कि सलमान फिल्म त्रिदेव (Film Tridev Remake) के रीमेक में नज़र आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो तो सलमान खान ने इसकी स्क्रिप्ट और जानकारी ली है जिसके बाद उन्हें फिल्म का कांसेप्ट काफी पसंद आया है। साथ ही सलमान के अलावा इस फिल्म में कौन कौन से कलाकार होंगे और फिल्म कब से बनने वाली है आइये इसके बारे में और जानते हैं।

त्रिदेव 1 के निर्देशक राजीव राय ने खुलासा किया कि उनके पास इसके रीमेक की कोई जानकारी नहीं है । उन्होंने कहा, "मेरा रीमेक करने की ओर कोई झुकाव नहीं है, चाहे मेरी हो या बाहर की फिल्में। इसमें मेरी फिलहाल कोई रूचि नहीं है। इसलिए मैं रीमेक पर भी विचार करने से हिचक रहा हूं। हालांकि मेरे पास ऑफर हैं।"

राजीव ने स्वीकार किया कि सलमान खान ने उनसे संपर्क किया था - लेकिन त्रिदेव के लिए नहीं। "दो साल पहले सलमान ने मेरे साथ इस पर चर्चा की थी। त्रिदेव में उनके रोल के बारे में ऐसा कुछ भी नहीं था। उस समय सलमान ने सुझाव दिया कि वो और मैं त्रिदेव का सह-निर्माण करेंगे - ये कोरोना महामारी से पहले के दिनों की बात है, तो मैं प्रस्ताव को केवल इसलिए नज़रअंदाज़ नहीं करना चाहता था क्योंकि वो मेरे बहुत करीबी और पुराने दोस्त हैं। जब महामारी आई तो ये प्रोजेक्ट पीछे हट गया और मैं जो अपने कामों में मशगूल हो गया। "

राजीव ने आगे कहा की त्रिदेव का रीमेक बनाने की फिलहाल अभी मेरी कोई योजना नहीं है। "मुझे नहीं लगता है कि त्रिदेव का रीमेक कभी बनेगा , साथ ही फिलहाल मेरे पास कई कहानियां हैं। त्रिदेव पर केवल हमारी एक बार बात हुई थीजो । और ये मेरे और सलमान के सह-निर्माण के बारे में ही था। अभी फिलहाल मैं जयपुर में न्यूकमर्स के साथ अपने छोटे बजट की फिल्म की शूटिंग कर रहा हूं।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story