Baba Siddiqui House Video: तगड़ी सुरक्षा के साथ बाबा सिद्दीकी के घर पहुंचें सलमान खान, सारी मीटिंग भी कर दी कैंसिल

Salman Khan At Baba Siddique House: सलमान खान को तगड़ी सिक्योरिटी के साथ बाबा सिद्दीकी के घर के बाहर देखा गया।

Shivani Tiwari
Published on: 13 Oct 2024 12:29 PM GMT
Salman Khan At Baba Siddique House
X

Salman Khan At Baba Siddique House

Baba Siddiqui House Video: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की 12 अक्टूबर को हत्या कर दी गई, उन पर तीन हमलावारों ने बंदूक चलाई, तीन गोलियां उनके पेट और सीने पर लगी, आनन फानन में बाबा सिद्दीकी को लीलावती हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन उन्होंने अपना दम तोड़ दिया। बाबा सिद्दीकी की हत्या हर किसी के लिए बेहद शॉकिंग है, सियासत की गलियारों के साथ ही बॉलीवुड जगत में भी शोक की लहर दौड़ पड़ी है, वहीं अब इंडस्ट्री के तमाम सितारे बाबा सिद्दीकी के घर उनका अंतिम दर्शन करने पहुंच रहें हैं, सलमान खान को भी तगड़ी सिक्योरिटी के साथ बाबा सिद्दीकी के घर के बाहर देखा गया।

बाबा सिद्दीकी के अंतिम दर्शन पर पहुंचे सलमान खान (Salman Khan At Baba Siddique House)

सलमान खान और बाबा सिद्दीकी बेहद खास मित्र थे, दोनों बचपन के साथी थे। बाबा सिद्दीकी की सभी पार्टी में सलमान खान जरूर शिरकत करते थे, वहीं जब सलमान खान को जानकारी मिली कि बाबा सिद्दीकी को गोली लगी है तो वे आधी रात में अपनी शूटिंग छोड़ बाबा सिद्दीकी को देखने पहुंचे। वहीं अब सलमान खान बाबा सिद्दीकी के अंतिम दर्शन पर भी पहुंचे, जिसका वीडियो सामने आ चुका है।

सलमान खान को बेहद तगड़ी सिक्योरिटी के साथ बाबा सिद्दीकी के घर के बाहर स्पॉट किया गया है। वहीं जब से यह बात पता चली है कि बाबा सिद्दीकी की हत्या के पीछे लॉरेंस बिश्नोई का हाथ है, तब से सलमान खान के घर के बाहर की सिक्योरिटी और अधिक बढ़ा दी गई है, क्योंकि लॉरेंस बिश्नोई तो कई महीनों से सलमान खान को खुलेआम जान से मारने की धमकी दे रहा है। सुनने में यह भी आ रहा है कि सलमान खान अपनी सिक्योरिटी के चलते अपनी सारी मीटिंग भी कैंसिल कर दी है।

सलमान खान का पूरा परिवार भी पहुंचा (Baba Siddique House Video Viral)

बाबा सिद्दीकी को श्रद्धांजलि देने बॉलीवुड स्टार्स के साथ ही कई राजनेता भी पहुंच रहें हैं, सलमान खान तो पहुंचें ही, वहीं उनका पूरा परिवार भी बाबा सिद्दीकी के परिवार का सहारा बनने पहुंचा। इस मुश्किल वक्त में सलमान खान और उनका पूरा परिवार बाबा सिद्दीकी के परिवार के साथ खड़ा है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story