×

Bhaijaan: फिल्म "भाईजान" के एक गाने की शूटिंग के लिए सलमान खान और पूजा हेगड़े लेह लद्दाख के हुए रवाना

Salman Khan Bhaijaan: बॉलीवुड के भाईजान मतलब सलमान खान उन लोगों में से हैं जो अपनी फिल्मों कि शूटिंग विदेशों में करना पसंद करते हैं, क्योंकि उनका मानना ​​​​है कि भारत में किसी अन्य देश की तरह लैंडस्केप नहीं है।

Anushka Rati
Published on: 15 Aug 2022 3:33 AM GMT
Bhaijaan: फिल्म भाईजान के एक गाने की शूटिंग के लिए सलमान खान और पूजा हेगड़े लेह लद्दाख के हुए रवाना
X

Went Leh Ladakh for a song shooting (image: social media)

Salman Khan Bhaijaan: आपको बता दें कि, हमें मिली जानकारी के अनुसार सलमान खान अपनी फिल्म "भाईजान" के एक गाने की शूटिंग के लिए मुंबई के एक हवाई अड्डे पर पर्सनल चार्टर प्लेन पर सवार होते हुए देखा गया। वहीं सलमान के साथ उनको को-स्टार पूजा हेगड़े भी थीं। इसके अलावा हम यह भी पता चला है कि यह जोड़ी आगामी दिसंबर 2022 में रिलीज होने वाली फिल्म भाईजान के रोमांटिक गाने की शूटिंग के लिए लेह लद्दाख के लिए रवाना हुए हैं । सूत्रों के मुताबिक इस लव बैलाड के लिए दोनों लेह लद्दाख के कुछ वर्जिन लोकेशंस पर शूटिंग करेंगे।

"सलमान उन लोगों में से हैं जो अंतरराष्ट्रीय स्थानों पर भारत के विदेशी स्थानों पर शूटिंग करना पसंद करते हैं, क्योंकि उनका मानना है कि भारत में किसी अन्य देश की तरह लैंडस्केप नहीं है। वह अक्सर उत्तर में शूट करना पसंद करते हैं, जहां शूट का लैंडस्केप बंजर भूमि से लेकर बर्फ से ढके पहाड़ों और विदेशी जंगलों तक भिन्न होता है। जब टीम भाईजान के रोमांटिक नंबर की शूटिंग के लिए लोकेशन की तलाश में थी, तो अभिनेता ने लद्दाख में शूटिंग का सुझाव दिया, "विकास के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया।

सलमान और पूजा अगले 4 दिनों के लिए लेह लद्दाख में कई स्थानों पर शूटिंग करेंगे, इससे पहले कि यह इस मिनी शेड्यूल पर समाप्त हो जाए। "इस गाने को खत्म कहने के बाद, भाईजान की टीम मुंबई में बेस शिफ्ट करती है। वे अगले 2 महीनों में मुंबई में फिल्म के कुछ प्रमुख दृश्यों और एक्शन ब्लॉक की शूटिंग करेंगे और अक्टूबर के अंत तक इसे फिल्म खत्म करेंगे "सूत्र ने आगे बताया कि भाईजान 30 दिसंबर, 2022 के लिए ट्रैक पर है रिहाई। भाईजान में मुख्य भूमिका निभाने वाले वेंकटेश और जगपति बाबू भी मुंबई में कार्यक्रम का हिस्सा होंगे।

यह फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित है, जिसमें डीएसपी, हनी सिंह और रवि बसरूर सहित कई संगीतकारों द्वारा संगीत दिया गया है, जो इस एक्शन से भरपूर एंटरटेनर का बैकग्राउंड स्कोर भी कर रहे हैं। टीम ने पहले ही हैदराबाद में फिल्म के 2 गानों की शूटिंग कर ली है, जिसमें सलमान खान, वेंकटेश, पूजा हेगड़े और राम चरण स्टारर वाला एक भव्य उत्सव गीत शामिल है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story