×

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser Out: सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का टीजर रिलीज

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser Out: सलमान खान ने फिल्म,'किसी का भाई किसी की जान' का ऑफिशियल टाइटल आउट करते हुए फिल्म का एक छोटा टीज़र आउट किया है।

Shweta Srivastava
Published on: 5 Sep 2022 12:18 PM GMT
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser Out
X

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser Out (Image Credit-Social Media)

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser Out: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने आखिरकार अपनी मच अवेटेड फिल्म,'किसी का भाई किसी की जान' का ऑफिशियल टाइटल आउट करते हुए फिल्म में अपने कैरेक्टर को सबके सामने लाने के लिए एक छोटा टीज़र आउट किया है। इस टीजर वीडियो में सलमान को क्रूजर मोटरसाइकिल की सवारी करते और लद्दाख घाटी से गुजरते हुए देखा जा सकता है। सलमान अपने ट्रेडमार्क सनग्लासेस के साथ और अपने लंबे बालों वाले लुक में नज़र आ रहे हैं। आप भी देखिये सलमान का ये लुक।

सलमान खान ने टीजर शेयर करते हुए पोस्ट शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, "किसी का भाई किसी की जान।" उनके प्रोडक्शन हाउस, सलमान खान फिल्म्स ने भी उसी वीडियो को शेयर किया है , जिसमें इस बात पर जोर दिया गया है कि कैसे वर्षों से सलमान के उदार व्यक्तित्व को 'किसी का भाई' और 'किसी की जान' के रूप में जाना जाता है। उम्मीद के मुताबिक इस अनाउंसमेंट टीज़र ने उनके सभी फैंस को काफी एक्साइटेड कर दिया है।

टीज़र में पहाड़ों के सीन्स को बखूबी फिल्माया गया है साथ ही ये फिल्म के प्रोडक्शन वैल्यू में इजाफा करने में भी काफी सफल होती नज़र आ रही हैं, वहीँ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो टीज़र टेम्पलेट के साथ इस मनोरंजक फिल्म को अनाउन्स करना और फिल्म की रिलीज के लिए एक लंबे अभियान की शुरुआत करना सलमान का आईडिया था। सुपरस्टार हाल ही में अपनी लीडिंग लेडी पूजा हेगड़े के साथ लद्दाख में थे और इस अनाउंसमेंट वीडियो को भी उसी शेड्यूल में शूट किया गया था।

गौरतलब है कि 'किसी का भाई किसी की जान' फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित एक एक्शन से भरपूर एंटरटेनर है और इसमें सलमान खान, पूजा हेगड़े और वेंकटेश पैन इंडियन कलाकारों के साथ मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे जिसकी अनाउंसमेंट जल्द ही की जाएगी। ये सलमान खान फिल्म्स द्वारा निर्मित है और इसमें वो सभी तत्व होने का वादा किया गया है जो सलमान खान की फिल्म से उम्मीद की जाती हैं - एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा, रोमांस और इमोशंस । बता दें फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' 2022 के अंत में रिलीज होगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story