×

सलमान लड़ाई की वजह: रवीना हो गई थी गुस्से से लाल, सेट पर हुआ था बवाल

सलमान खान और रवीना टंडन के बीच काफी अच्छी दोस्ती है। इनके दोस्ती के जिक्र आज भी होते हैं। आज भले ही रवीना टंडन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा एक्टिव नहीं दिखती हो लेकिन इनकी दोस्ती आज भी पहले की तरह कायम है।

Shraddha Khare
Published on: 18 Jan 2021 10:48 AM GMT
सलमान लड़ाई की वजह: रवीना हो गई थी गुस्से से लाल, सेट पर हुआ था बवाल
X
सलमान लड़ाई की वजह: रवीना हो गई थी गुस्से से लाल, सेट पर हुआ था बवाल photos (social media)

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान उन एक्टरों में से एक हैं जो अपनी दोस्ती और यारी के लिए जाने जाते हैं। आपको बता दें कि सलमान खान की तमाम को -एक्ट्रेसेस उनके मददगार स्वाभाव की तारीफें करती नहीं थकती हैं। आज आपकों बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन की दोस्ती से जुड़ी कुछ खास किस्सों को जानते हैं।

एक बार हुई सलमान - रवीना के बीच लड़ाई

सलमान खान और रवीना टंडन के बीच काफी अच्छी दोस्ती है। इनके दोस्ती के जिक्र आज भी होते हैं। आज भले ही रवीना टंडन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा एक्टिव नहीं दिखती हो लेकिन इनकी दोस्ती आज भी पहले की तरह कायम है। आपको बता दें कि एक बार सलमान और रवीना के बीच लड़ाई हो गई थी। जिसकी वजह से रवीना सलमान से काफी दिनों तक नाराज थी।

पुराना है किस्सा

आपको बता दें कि यह किस्सा साल 1991 में आई फिल्म पत्थर के फूल के सेट का है जो कि बड़ी हिट साबित हुई थी। रवीना टंडन ने उस दौरान बताया था कि उस समय वह सिर्फ 17 साल की थी वह सलमान से सेट के दौरान खूब झगड़ती थी। सलमान भी रवीना के साथ खूब हसी -मजाक किया करते थे। एक बार उन्होंने ऐसे ही रवीना की नाक में बबल गम ठूंस दिया था। सलमान के इस प्रैंक से रवीना काफी गुस्सा हुई थी। दोनों एक दूसरे से काफी झगड़े थे।

ये भी पढ़ें : शाहिद का नाम लेकर चिढ़ा रहे थे रणबीर, प्रियंका ने ऐसे कर दी बोलती बंद

Raveena-salman

सलमान काफी मददगार हैं

इस झगड़े से रवीना और सलमान की दोस्ती में कोई असर नहीं पड़ा था। रवीना के मुताबिक सलमान खान उनके खास दोस्तों में से एक हैं जो उनके जरुरत के समय उनके साथ हमेशा खड़े रहने वाले लोगों में से एक हैं। साल 1991 में रवीना और सलमान पत्थर के फूल में साथ काम किया था। आपको बता दें कि इस फिल्म में रवीना ने डेब्यू किया था। इस फिल्म के गाने काफी पॉप्युलर हुए थे।

ये भी पढ़ें : Bigg Boss 14: दर्दनाक हादसे में टैलेंट मैनेजर की मौत, शोक में डूबे सितारे

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story