Bigg Boss 18 Top 2 Finalist: बिग बॉस शुरू होने से पहले ही पता चला टॉप 2 फाइनलिस्ट का नाम, सलमान खान ने खुद बताया

Bigg Boss 18 Top 2 Finalist: अब तक बिग बॉस शो शुरू भी नहीं हुआ है और बिग बॉस को उसका इस सीजन का टॉप 2 फाइनलिस्ट भी मिल चुका है

Shivani Tiwari
Published on: 6 Oct 2024 1:56 AM GMT
Bigg Boss 18 Top 2 Finalist
X

Bigg Boss 18 Top 2 Finalist

Bigg Boss 18 Top 2 Finalist: बिग बॉस 18 के ग्रैंड प्रीमियर में अब सिर्फ कुछ घंटे का समय बचा हुआ है, दर्शकों की नजरें घड़ी की सुई पर टिक गई है, रविवार रात 9 बजे से दर्शक इस शो को कलर्स चैनल पर एंजॉय कर सकेंगे। बिग बॉस के इस सीजन में एक से एक धमाकेदार कंटेस्टेंट्स आने वाले है, जो यकीनन शो की टीआरपी टॉप पर रखेंगे। वहीं अब तक शो शुरू भी नहीं हुआ है और बिग बॉस को उसका इस सीजन का टॉप 2 फाइनलिस्ट भी मिल चुका है, जी हां! आइए बताते हैं कि इस सीजन का टॉप 2 फाइनलिस्ट कौन है।

बिग बॉस 18 को मिला उसका टॉप 2 खिलाड़ी (Bigg Boss 18 Top 2 Finalist)

जैसा कि आप सब जानते हैं कि बिग बॉस के इस सीजन की थीम बेहद अलग है, जी हां! बिग बॉस के इस सीजन में समय का खेल दिखाया जाएगा, बिग बॉस फ्यूचर भी देख सकेंगे। वहीं अब बिग बॉस का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें सलमान खान खुद इस सीजन के टॉप 2 फाइनलिस्ट (Bigg Boss 18 Finalist) का नाम ऐलान कर रहें हैं, जहां अब तक फाइनल कंटेस्टेंट्स के नाम से भी सही से पर्दा नहीं उठा है, वहीं सलमान खान ने खुद दो खिलाड़ियों को इस सीजन का टॉप 2 खिलाड़ी घोषित कर दिया है।


बिग बॉस 18 का जो नया प्रोमो (Bigg Boss 18 New Promo) सामने आया है, उसमें सलमान खान शो के दो खिलाड़ियों से बात करते नजर आ रहें हैं, वैसे इन दोनों ही खिलाड़ियों का चेहरा नहीं दिख रहा है, लेकिन उनकी आवाज और फिगर देख यह साफ हो गया है कि वे दोनों खिलाड़ी हैं कौन? तो हम आपको बता दें कि ये दो खिलाड़ी कोई और नहीं, बल्कि टीवी की दुनिया के दो मशहूर एक्टर हैं, जिनका नाम एलिस कौश‍िक और व‍िव‍ियन ड‍ीसेना हैं। सलमान खान प्रोमो वीडियो (Salman Khan Show) में इन्हीं दो कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस 18 का टॉप 2 फाइनलिस्ट कहते दिखाई दे रहें हैं। यहां देखें प्रोमो -

बिग बॉस दर्शक हुए हैरान (Bigg Boss 18 Grand Premier)

जहां अभी तक बिग बॉस 18 शुरू भी नहीं हुआ है, वहीं अभी से टॉप 2 खिलाड़ियों का नाम सामने आने पर दर्शक भी हैरान रह गए हैं, उन्हें समझ में नहीं आ रहा है अभी से ही कैसे टॉप 2 फाइनलिस्ट का नाम ऐलान किया जा सकता है, उनके मन में तरह-तरह के सवाल चल रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story