×

Tiger 3 Release Date: Salman Khan ने अनाउंस की टाइगर 3 की रिलीज़ डेट, फिल्म के 10 साल पूरे होने पर मनाया जश्न!

Tiger 3 Release Date: सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 की रिलीज़ डेट आखिर सामने आ ही गयी है। फिल्म सिनेमाघरों में 21 अप्रैल, 2023 को रिलीज़ होगी साथ ही फिल्म में कैटरीना कैफ भी नज़र आएँगी।

Shweta Srivastava
Published on: 15 Aug 2022 7:21 AM GMT
Tiger 3 Release Date
X

Tiger 3 Release Date (Image Credit-Social Media)

Tiger 3 Release Date: सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म टाइगर 3 की रिलीज़ डेट आखिर सामने आ ही गयी है। फिल्म सिनेमाघरों में 21 अप्रैल, 2023 को रिलीज़ होगी साथ ही फिल्म में कैटरीना कैफ भी नज़र आएँगी।

सलमान खान अगले साल ईद पर अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं! हालांकि इस साल दबंग खान की कोई भी फिल्म रिलीज़ नहीं हुई लेकिन वो अगले साल टाइगर 3 के साथ धमाकेदार वापसी करेंगे। आज यानि 15 अगस्त को 'एक था टाइगर' ने 10 साल पूरे कर लिए हैं और इसकी 10वीं वर्षगांठ के अवसर पर, सलमान ने टाइगर 3 की रिलीज़ डेट शेयर की है। कैटरीना कैफ की मुख्य भूमिका वाली ये फिल्म तीन भाषाओं - हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। जैसे ही फिल्म 'एक था टाइगर' ने अपने 10 साल पूरे किए, सलमान ने टाइगर के तीसरे पार्ट की रिलीज़ डेट यानि 21 अप्रैल की अननउंसमेंट कर दी।

कब रिलीज़ होगी टाइगर 3

सलमान खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर 'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' के साथ अपनी जर्नी की एक झलक अपने फैंस के साथ शेयर की। इसे शेयर करते हुए, सलमान ने लिखा, "#10YearsOfEkThaTiger...और ये जर्नी जारी है। ईद 2023 पर #Tiger3 के लिए तैयार हो जाइए। #Tiger3 को #YRF50 के साथ 21 अप्रैल 2023 को केवल अपने नजदीकी सिनेमाघरों में सेलिब्रेट करें। फिल्म हिंदी,तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होगी। @katrinakaif | @kabirkhankk | @aliabbaszafar | #ManeeshSharma | @yrf (sic)।"

सलमान के साथ ही यशराज फिल्म्स ने भी अपने ऑफिशियल यूट्यूब हैंडल पर इसके खास झलक शेयर की। वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "10 साल पहले, उसने आपके दिलों में अपनी जगह बनाई थी। और अब वो फिर से वापस आने के लिए तैयार है, ईद 2023 पर टाइगर 3 की सभी बंदूकें धधक रही हैं। एक था टाइगर के 10 साल का जश्न। टाइगर 3 का जश्न मनाएं। वाईआरएफ 50 के साथ केवल 21 अप्रैल 2023 को आपके नज़दीकी सिनेमाघरों में। हिंदी, तमिल और तेलुगु (एसआईसी) में रिलीज।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story