Sholay 2 Release Date: सलमान खान बनाएंगे शोले मूवी का सीक्वल, जानिए कास्ट और फिल्म के बारे में

Salman Khan Sholay 2 Movie Update: 1975 में बनी फिल्म शोले आज भी दर्शकों द्वारा काफी पसंद की जाती है, अब सलमान खान शोले का सीक्वल बनाना चाहते हैं।

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 24 Aug 2024 10:52 AM GMT
Sholay 2 Release Date Cast
X

Salman Khan Sholay 2 Release Date 

Sholay 2 Movie Update: 1975 में अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र, अमजद खान, संजीव कुमार जैसे महान कलाकारों की फिल्म Sholay जिसको लिखा था। सलीम और जावेद की जोड़ी ने कितनी ज्यादा सुपर-डुपर हिट रही हैं। ये बात किसी से छुपी नहीं हैं। सलीम खान और जावेद खान की सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट में सबसे पहला नाम Sholay का ही आता है। आज भी इसके डॉयलॉग और गाने दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किए जाते हैं। हालहि में सलीम खान जोकि सलमान खान के पिता हैं। और जावेद अख्तर जोकि फरहान अख्तर के पिता है। उनकी लाइफ पर आधारित एक फिल्म बनी हैं। जिसका नाम Angry Young Men बनी है। जोकि दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद की गई है। ये ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई है। Angry Young Men के ट्रेलर लॉच के समय सलमान खान (Salman Khan) और जावेद अख्तर की पूरी फैमिली नजर आई थी। सलमान खान (Salman Khan) ने शोले के सीक्वल (Sholay 2 Movie) को लेकर हिंट दिया था।

सलमान खान बनाएंगे शोले का सीक्वल (Salman Khan Making Sholay 2)-

बता दे कि हालहि में फराह अख्तर को सलमान खान (Salman Khan) ने अपने द्वारा दिए एक इंटवर्यू में बताया कि वो सलीम और जावेद की किस फिल्म का सीक्वल बनाना चाहते हैं। जब उनके फराह ने पूछा आप सलीम और जावेद की किस फिल्म का सीक्वल (Sholay 2 Movie) बनाना पसंद करेंगे। जिसपर सलमान खान ने कहा कि वो शोले और दीवार का सीक्वल बनाना पसंद करेंगे। जिसपर फराह खान ने उनसे पूछा की वो जय या वीरू में से किसका किरदार निभाएंगे। जिसपर Salman Khan के साथ मौजूद जोया अख्तर और अन्य लोगों ने कहा कि वीरू का किरदार निभाएंगे। जिसपर सलमान खान ने बताया कि वो जय, वीरू या गब्बर किसी का भी किरदार निभा सकते हैं।

कबतक बनेगा शोले का सीक्वल (Sholay 2 Release Date)-

सलमान खान शोले का सीक्वल बनाना चाहते हैं। लेकिन वो कब तक Sholay 2 पर काम शुरू करेंगे।. या कुछ भी इसके बारे में उन्होंने कुछ नहीं कहा, बस सलमान खान की बातों से ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो शोले का सीक्वल बना सकते हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story