×

इस देश में रिलीज होगी सलमान खान की 'राधे', अभिनेता ने किया ऐलान

ईद का मौका हो और सलमान खान की फिल्म ना रिलीज हो ऐसा होता नहीं है।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Roshni Khan
Published on: 2 May 2021 12:29 PM GMT
film Radhe will be released in Theaters of the UAE.
X

राधे (सोशल मीडिया)

मुंबई: ईद का मौका हो और सलमान खान की फिल्म ना रिलीज हो ऐसा होता नहीं है। लेकिन कोरोना की वजह से साल 2020 में ये सिलसिला टूट गया, मगर साल 2021 में सलमान खान ईद के मौके पर अपनी फिल्म राधे के साथ धमाकेदार एंट्री लेंगे। अब वही फिल्म की रिलीज को लेकर दबंग खान ने एक बड़ी घोषणा भी कर दी है।

यूएई में होगी फिल्म की थ्रिएटिकल रिलीज

भारत में कोरोना ने विकराल रूप लिया हुआ है जिसे देखते हुए इस फिल्म को थिएटर में तो रिलीज किया नहीं जा सकता। जिस वजह से इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज किए जाने की तैयारी है। इस फिल्म को यूएई के थिएटर्स में रिलीज किया जाएगा। दबंग खान ने इस बात का ऐलान किया है।

क्या कहा सलमान ने-

सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्वीटर पर एक पोस्ट शेयर कर ये जानकारी दी है। उन्होंने लिखा- यूएई में राधे की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई हैं। मिलते हैं थिएटर्स में। सुरक्षित रहें।


70 मिलियन व्यूज किये ट्रेलर ने पार

फिल्म में गानों और ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म के ट्रेलर ने तो अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर 70 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल कर लिए हैं।

दिशा पाटनी के अपोजिट सलमान

दबंग खान फिल्म में दिशा पाटनी के अपोजिट नजर आएंगे। फिल्म में निगेटिव रोल में रणदीप हुड्डा होंगे और जैकी श्रॉफ भी अहम रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म 13 मई को रिलीज हो रही है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story