×

कभी बने थे बजरंगी भाईजान, जानिए अब किस फिल्म में बनेंगे हनुमान एक्टर सलमान खान

By
Published on: 7 Aug 2016 9:26 AM GMT
कभी बने थे बजरंगी भाईजान, जानिए अब किस फिल्म में बनेंगे हनुमान एक्टर सलमान खान
X

मुंबई: बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान ने पिछले साल आई फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में बजरंगबली के भक्त का रोल निभाया था, जिसे ऑडियंस ने बेहद पसंद किया था और लोगों ने सलमान के इस लुक को काफी पसंद किया था। सलमान के फैंस के लिए एक बार फिर से ख़ुशी की खबर है कि जल्द ही सलमान खान एक फिल्म में भगवान हनुमान का रोल निभाते नजर आएंगे।

होगी यह एक एनीमेशन फिल्म

ख़बरों के अनुसार यह फिल्म एक एनीमेशन फिल्म है। इसे डायरेक्टर रूचि नारायण ने डायरेक्ट किया है और इसमें खुद सलमान खान ने हनुमान के रोल को अपनी आवाज दी है।

क्या कहना है डायरेक्टर रूचि का

डायरेक्टर रूचि नारायण ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि ‘सलमान खान बहुत ही अच्छे इंसान हैं, जब एक बार वो किसी चीज के लिए हां कह देते हैं, तो काफी मेहनत से उसे पूरा करते हैं। रिकॉर्डिंग के समय वो काफी कुछ अपने आप इम्प्रोवाइड करते थे और फिर पूछते थे कि कुछ ज्यादा हो गया क्या?” इसके अलावा रुचि ने बाताया कि कभी-कभी वो गाने लगते थे कि “मैं हूं हनुमान तेरा।”

बता दें कि सलमान खान ने अपनी फिल्म बजरंगी भाईजान में भगवान हनुमान के भक्त का रोल प्ले किया था। इतना ही नहीं सलमान खान की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी और रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी।

Next Story