Bigg Boss 18 Host: बिग बॉस 18 होस्ट करेगा ये सुपरस्टार, जानिए कब आएगा शो

Bigg Boss 18 Host Name: बिग बॉस 18 को इस बार कौन होस्ट करेगा इसको लेकर अब जाकर कंफर्मेशन आ चुकी हैं, चलिए जानते हैं बिग बॉस 18 से जुड़े ताजा अपडेट के बारे में

Shikha Tiwari
Published on: 2 Sep 2024 8:49 AM GMT
Salman Khan Host Bigg Boss 18
X

Bigg Boss 18 Host

Bigg Boss 18 Host: बिग बॉस 17 खत्म होने के बाद से ही दर्शकों को बिग बॉस 18 का बेसब्री से इंतजार था। Bigg Boss टीवी जगत का सबसे बड़ा रियलटी शो है। इसका इंतजार हर साल दर्शकों को बेसब्री से रहता है। अब जाकर Bigg Boss 18 को लेकर ताजा अपडेट सामने आए हैं। यदि आप भी Bigg Boss 18 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। और जानना चाहते हैं कि इस बार Bigg Boss 18 को कौन होस्ट करेंगा और कब से शुरू होगी Bigg Boss 18 का प्रीमियर इन सबको लेकर ताजा अपडेट सामने आई है।

बिग बॉस 18 कौन होस्ट करेगा (Bigg Boss 18 Host Name)-

कुछ समय पहले से सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ एक ही खबर वायरल हो रही हैं कि हर साल Salman Khan Bigg Boss को होस्ट करते हैं। लेकिन इस बार सलमान खान (Salman Khan) Bigg Boss 18 को होस्ट नहीं करेंगे। जिसके बाद से Bigg Boss 18 का इंतजार कर रहे। फैंस कहीं ना कहीं दुखी भी हुए क्योंकि बहुत से दर्शक ऐसे हैं जो Bigg Boss केवल इसलिए भी देखते हैं क्योंकि इसे सलमान खान होस्ट करते हैं। यही वजह है कि जिस दिन वीकेंट का वॉर होता हैं उस दिन बिग बॉस की टीआरपी हर दिन की अपेक्षा ज्यादा होती हैं। क्योंकि सलमान खान (Salman Khan) कंटेस्टेंट की क्लास लगाते हैं। और पूरे हफ्ते जो कुछ भी हुआ रहता है, उसपर बातचीत करते हैं।

जैसे ही सोशल मीडिया पर Bigg Boss 18 को सलमान खान के ना होस्ट करने की खबरें आई उनके फैंस मायूस हो गए। लेकिन हम आपको बता दे कि ये सिर्फ एक अफवाह थी। सलमान खान (Salman Khan) Bigg Boss 18 को होस्ट करेंगे। वो सिंकदर की शूटिंग के बीच में Bigg Boss 18 के लिए भी समय निकालेंगे। इसके साथ ही जल्द ही सलमान खान Bigg Boss 18 के प्रोमों की शूटिंग भी कर सकते हैं।

बिग बॉस 18 कब आएगा (Bigg Boss 18 Start Date)-

सलमान खान का शो बिग बॉस 18 का प्रीमियर इस साल 5 अक्टूबर 2024 (Bigg Boss 18 Release Date) को कलर्स टीवी पर होगा। जिसके लिए हर रोज मेकर्स कंटेस्टेंट की तलाश कर रहे हैं। अभी तक Bigg Boss 18 के लिए कई सारे कंटेस्टेंट के नाम सामने आ चुके हैं। जिनमें से कई सारे कंटेस्टेंट ने मना भी कर दिया है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story