Bigg Boss 18 Update: बिग बॉस 18 के लिए इस टीवी एक्टर का नाम फाइनल

Shakti Arora In Bigg Boss 18: सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला शो बिग बॉस 18 बहुत ही जल्द टेलीविजन पर दस्तक देने वाला है

Shivani Tiwari
Published on: 9 Sep 2024 8:50 AM GMT
Bigg Boss 18 Latest Update
X

Bigg Boss 18 Latest Update (Photo- Social Media)

Bigg Boss 18 Latest Update: सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला शो बिग बॉस 18 बहुत ही जल्द टेलीविजन पर दस्तक देने वाला है, जी हां! कुछ दर्शकों ने तो उल्टी गिनती गिनना भी शुरू कर दी है। वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो बहुत ही जल्द शो का पहला प्रोमो सामने आने वाला है। एक तरफ जहां शो के लिए दर्शक काफी एक्साइटेड हैं, वहीं दूरी ओर कंटेस्टेंट्स के नामों की भी चर्चा तेजी से हो रही है। अब तक कई जाने माने स्टार्स के नाम बिग बॉस के लिए फाइनल हों चुके हैं, वहीं अब एक और टेलीविजन अभिनेता के नाम पर मुहर लगती नजर आ रही है, आइए बताते हैं।

शक्ति अरोड़ा बनेंगे बिग बॉस 18 का हिस्सा (Shakti Arora In Bigg Boss 18)

बिग बॉस 18 की बात करें तो सलमान खान ने पहला प्रोमो शूट कर लिया है, किसी भी समय दर्शकों को पहले प्रोमो की झलक देखने को मिल सकती है। इन सबके बीच अब खबर आई है कि टेलीविजन इंडस्ट्री के पॉपुलर अभिनेता शक्ति अरोड़ा का नाम बिग बॉस 18 के लिए फाइनल हुआ है। जी हां! मेकर्स ने शक्ति अरोड़ा को बिग बॉस 18 का ऑफर भेजा है। कहा तो यह भी जा रहा है कि शक्ति अरोड़ा बिग बॉस 18 के फाइनल कंटेस्टेंट्स हैं, हालांकि जब तक मेकर्स या अभिनेता की ओर से इस पर कुछ बयान सामने नहीं आ जाता, तब तक साफ तौर पर कहा नहीं जा सकता।


आखिरी बार इस टीवी शो में नजर आए थे शक्ति अरोड़ा (Shakti Arora TV Shows)

शक्ति अरोड़ा का नाम टेलीविजन के पॉपुलर एक्टर्स की लिस्ट में गिना जाता है। वे अब तक छोटे पर्दे के कई हिट शोज का हिस्सा रह चुके हैं। उन्हें आखिरी बार "गुम है किसी के प्यार में" में देखा गया था, बीच में ही उन्होंने शो को छोड़ दिया था। वहीं अब जहां तक है शक्ति अरोड़ा बिग बॉस 18 का हिस्सा बन अपने फैंस का मनोरंजन कर सकते हैं।

बिग बॉस 18 में नजर आयेंगे ये स्टार्स (Bigg Boss 18 Final Contestents List)

सलमान खान एक बार फिर छोटे पर्दे पर धमाका करने के लिए तैयार हैं। बता दें कि बिग बॉस 18 की थीम सामने आ चुकी है, कहा जा रहा है कि इस बार की थीम कंटेस्टेंट्स के फ्यूचर, प्रेजेंट और पास्ट तीनों पर ही आधारित होगी। वहीं इस सीजन में दिग्विजय राठी, धीरज धूपर, फैजल शेख, जन्नत जुबेर, रीम शेख जैसे जाने माने एक्टर्स नजर आ सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story