×

Salman Khan को उनके जन्मदिन पर ये खास तोहफा देंगी राखी सावंत, यहां देखें

Salman Khan Birthday: राखी सावंत ने यह खुलासा किया है कि वह इस बार भाईजान को क्या गिफ्ट देने वाली हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 27 Dec 2023 11:07 AM GMT
Rakhi Sawant
X

Rakhi Sawant (Photo- Social Media)

Rakhi Sawant: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों लाइमलाइट से बहुत दूर हैं, ऐसे में फैंस उनकी चुलबुली और बिना सिर-पैर वाली बातों को बेहद मिस कर रहें हैं। भले ही राखी को काफी समय से पापराजी द्वारा स्पॉट नहीं किया गया है, लेकिन वह सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं। इसी बीच उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि वह बॉलीवुड के भाईजान के जन्मदिन पर उन्हें क्या खास तोहफा देने वाली हैं।

ये खास तोहफा भाईजान को देंगी राखी सावंत

ड्रामा क्वीन राखी सावंत बॉलीवुड के दबंग खान यानी कि सलमान खान को अपना भाई मानती हैं। वह अक्सर ही मीडिया के सामने सलमान खान संग अपने बॉन्ड के बारे में बात करती रहती हैं। आज सलमान खान का जन्मदिन है और इस मौके पर राखी सावंत ने अपने सोशल मीडिया पर बैक टू बैक कई पोस्ट शेयर किए हैं, वहीं उन्होंने यह भी खुलासा किया है कि वह इस बार भाईजान को क्या गिफ्ट देने वाली हैं।

राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें आईफोन का बैक पोर्शन नजर आ रहा है, जो गोल्ड का है। फोन के ऊपर भाईजान की झलक बनी हुई नजर आ रही है और साथ में उसपर बिग बॉस लिखा हुआ है। राखी सावंत ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मैं सलमान भाई को गोल्ड का फोन दूंगी।"

बर्थडे विश करते हुए राखी सावंत ने सलमान खान को बॉलीवुड मसीहा कहा

जैसा कि हमने आपको बताया कि राखी सावंत ने सलमान खान के लिए तीन पोस्ट शेयर किए हैं। उनके पहले पोस्ट की बात करें तो सलमान खान संग तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है, "हैप्पी बर्थडे टू भाई।" वहीं दूसरे पोस्ट में भी उन्होंने भाईजान संग अपनी तस्वीर शेयर की है और फिर कैप्शन में लिखा, "हैप्पी बर्थडे टू बॉलीवुड किंग, बॉलीवुड ब्रदर, बॉलीवुड मसीहा सलमान खान।" इस पोस्ट के बाद राखी ने अपने तीसरे पोस्ट में सलमान खान के तोहफे की झलक दिखाई है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story