×

Salman Khan Bodyguard Shera: किसी हीरो से कम नहीं है सलमान के बॉडीगार्ड का बेटा, जानें शेरा से जुड़े अनसुने किस्से

Salman Khan Bodyguard Shera: सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा भी अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। आइए आज आपको बॉडीगार्ड शेरा से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 25 April 2023 4:16 PM GMT
Salman Khan Bodyguard Shera: किसी हीरो से कम नहीं है सलमान के बॉडीगार्ड का बेटा, जानें शेरा से जुड़े अनसुने किस्से
X
Abir Singh (Image Credit: Instagram)

Salman Khan Bodyguard Shera: एक्टर सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को कौन नहीं जानता। शेर सलमान खान की परछाई की तरह हर पल उनके साथ रहते हैं। हालांकि, कभी-कभी फैंस के साथ धक्क-मुक्की करने के कारण वह कई बार सुर्खियों में भी आ जाते हैं। शेर भले हर पल सलमान खान के साथ रहते हों, लेकिन उनका खुद का भी परिवार है। जी हां, शेरा का एक बेटा भी है, जो किसी हीरो से कम नहीं है और बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू भी करने वाला है।

किसी हीरो से कम नहीं शेरा का बेटा

सलमान खान हमेशा इंडस्ट्री में नए टैलेंट को लाने की कोशिश करते रहते हैं। इसलिए कुछ लोग उन्हें गॉडफादर भी कहते हैं। सलमान खान ने अब तक सूरज पंचोली, अथिया शेट्टी, सोनाक्षी सिन्हा और प्रनूतन बहल जैसे कई सितारों को बॉलीवुड में लॉन्च किया है और अब वह बहुत जल्द अपने सबसे खास शेरा के बेटे अबीर सिंह को भी लॉन्च करने वाले हैं। अबीर सिंह किसी हीरो से कम नहीं है उनकी बॉडी और लुक के सामने अच्छे-अच्छे एक्टर भी फेल हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान ने अबीर के अपोजिट कास्ट करने के लिए हिरोइन की भी तलाश शुरू कर दी है।

कौन है अबीर यानी टाइगर?

अबीर सिंह का नाम ​​टाइगर भी है, जो गुरमीत सिंह जॉली उर्फ ​​शेरा का बेटा है। अपने पिता शेरा और अपने गॉडफादर सलमान खान की तरह ही टाइगर भी फिटनेस के दीवाने हैं। जिम में वर्कआउट करते हुए उनकी कई तस्वीरें और वीडियोज है। टाइगर ने अली अब्बास जफर की ब्लॉकबस्टर सुल्तान को असिस्ट किया था, जिसमें सलमान खान ने लीड रोल प्ले किया था। अबीर अपने पिता के बाद सलमान खान को ही अपनी स्ट्रैंथ मानते हैं।

साल 2023 में रिलीज होगी फिल्म

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, एक करीबी सूत्र ने जानकारी साझा की थी कि सलमान खान ने सतीश कौशिक से शेरा के बेटे की पहली फिल्म निर्देशित करने की रिक्वेस्ट की थी, लेकिन अब सतीश कौशिक इस दुनिया में नहीं रहे हैं, लेकिन टाइगर के लिए स्क्रिप्ट तैयार हो चुकी, नैरेशन भी हो चुका है और अब टाइगर के अपोजिट एक्ट्रेस की तलाश की जा रही है। भाईजान ने व्यक्तिगत रूप से दो/तीन अभिनेत्रियों से भी संपर्क किया है। हालांकि किसी का नाम अभी तक फाइनल नहीं किया गया है। हालांकि, पहले फिल्म जनवरी 2023 में फ्लोर पर आने वाली थी, लेकिन सतीश कौशिक के निधन के बाद अब कुछ कहा नहीं जा सकता है कि टाइगर बॉलीवुड में कब डेब्यू करेंगे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story