Shera Video: सलमान खान के साथ बॉडीगार्ड शेरा का वीडियो वायरल लारेंस बिश्नोई को दी धमकी- ये तो गया

Salman Khan Bodyguard Shera Video Viral: बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान के साथ उनके बॉडीगार्ड शेरा का वीडियो हुआ वायरल जाने क्या कहा

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 17 Oct 2024 11:48 AM GMT
Salman Khan Bodyguard Shera Video
X

Salman Khan Bodyguard Shera Video Viral ( Image- Social Media) 

Salman Khan Bodyguard Shera Video : बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की जान को खतरा देखते हुए उनके घर के बाहर की सिक्योरिटी समेत उनकी पर्सनल सिक्योरिटी में भी इजाफा किया गया है। Salman Khan कोई आम नागरिक नहीं हैं, उनका नाम सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं है अपितु देश-दुनिया हर एक जगह पर सलमान खान की प्रसिद्धी फैली हुई है। इन सबके बीच सलमान खान के लिए 2024 का साल काफी ज्यादा परेशानियों से भरा हुआ रहा है। लगातार Lawrence Bishnoi Gang द्वारा सलमान खान को धमकियाँ मिलना और हालहि में उनके करीबी दोस्त और राजनेता Baba Siddiqui की हत्या की वजह से उनकी सिक्योरिटी को बढ़ाया गया है। इन सबके बीच सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सलमान खान के साथ बॉडीगार्ड शेरा का वीडियो हुआ वायरल (Salman Khan Bodyguard Shera Video Viral)-

जबसे बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग द्वारा अपने ऊपर ली गई है। और Salman Khan के साथ दोस्ती रखने वालों को धमकी दी गई है। उस समय से Salman Khan के घर के बाहर की सुरक्षा और Salman Khan की सुरक्षा को और भी ज्यादा बढ़ा दिया गया है। तो वहीं आरोपी तो ना केवल बाबा सिद्दीकी की ही हत्या करना चाहते थे। अपितु वो बाबा सिद्दीकी के बेटे Zeeshan Siddiqui की भी हत्या करना चाहते थे।

सलमान खान को सरकार द्वारा Y+ Security तो प्रदान ही की गई है। तो वहीं सलमान खान (Salman Khan) की पर्सनल सिक्योरिटी भी है। जो दिन रात उनके साथ रहती है। इन सबके बीच सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा जो हमेशा सलमान खान के साथ रहते हैं। और कहते हैं कि वो भाई का साथ कभी नहीं छोड़ेगे वो उनकी सुरक्षा अपनी जान से भी ज्यादा करेंगे। सलमान खान के साथ उनके बॉडीगार्ड शेरा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शेरा कहते हुए नजर आ रहे हैं कि- इस सरदार की हटेगी ना सबकी फटेगी आज इस सरदार की हट गई है, जिसके बाद सलमान खान कहते हैं आज तो ये गया , जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं।

सलमान खान (Salman Khan) और उनके बॉडीगार्ड शेरा (Bodyaguard Shera) का ये वीडियो काफी पुराना है। इस वीडियो में ऐसा लग रहा है कि सलमान खान और उनका बॉडीगार्ड शेरा शूटिंग कर रहे हैं। क्योंकि बैकग्राउंड से भी एक व्यक्ति की आवाज आ रही है, जो शेरा को डॉयलॉग सिखा रहा है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story