×

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड: इन कपड़ों में देखते रह जाएँगे आप, वीडियो हो रहा वायरल

सलमान खान के भाई अरबाज़ खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपना बर्थडे काफी खास अंदाज़ में सेलिब्रेट किया। जिसमे उनका लुक देख कर आप भी हैरान रह जायेंगे।

Shweta Srivastava
Published on: 21 May 2022 6:20 AM GMT
Giorgia Andriani Birthday Bash
X

Giorgia Andriani Birthday Bash (Image Credit-Social Media)

Giorgia Andriani Birthday Bash: सलमान खान (Salman Khan) के भाई अरबाज़ खान (Arbaz Khan) की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) ने अपना बर्थडे काफी खास अंदाज़ में सेलिब्रेट किया इस दौरान उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमे उनका लुक देख कर आप भी हैरान रह जायेंगे।

दरअसल जॉर्जिया ने अपने बर्थडे के लिए एक ब्लैक ड्रेस चुनी थी, जिसके डीटेल स्लिट डिजाइन उस ड्रेस को और भी ज़्यादा रिवीलिंग और बोल्ड लुक दे रही थी।अरबाज़ की गर्लफ्रेंड का ये अवतार देख हर कोई दंग रह गया। क्योकि अरबाज़ के साथ ज़्यादातर जॉर्जिया रिवीलिंग कपडे कम पहने ही नज़र आतीं हैं। ऐसे में उनका ये लुक टॉक ऑफ़ द टाउन बना हुआ है। फिलहाल अपने खास दिन पर जॉर्जिया ने अपने ऑउटफिट से काफी सुर्खियां बटोर ली।

जॉर्जिया की इस बर्थडे पार्टी में उनके कपड़ों के अलावा जिसने सभी का ध्यान खींचा वो थीं शहनाज़ गिल(Shehnaaz Gill)। उनका जॉर्जिया को केक खिलते हुए वीडियो काफी वायरल हुआ। शहनाज़ ने इस दौरान वाइट ऑउटफिट पहना हुआ था जिसमे वो क़ाफी खूबसूरत लग रहीं थीं।उन्होंने कॉर्सेट स्टाइल का टॉप और मैचिंग स्ट्रेटकट पैंट्स पहनी थीं। शहनाज़ जॉर्जिया को जिस तरह केक खिला रहीं थीं उससे ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि दोनों काफी क्लोज हैं।

अगर बात करें बर्थडे गर्ल जॉर्जिया की तो उनकी ड्रेस काफी बोल्ड थी जिसमे वो हॉट लग रहीं थीं। अभी तक अरबाज़ के साथ सभी ने उनकी एक्स वाइफ मलाइका को इस तरह के कपड़ों में देखा है लेकिन अरबाज़ की गर्लफ्रेंड ने भी ये दिखा दिया कि वो मलाइका से कम नहीं है।

जॉर्जिया ने स्किनीफिट ड्रेस पहन कर अपना जलवा बिखेरा तो हर किसी के मुँह से बस उफ़ ही निकला। जॉर्जिया की हाइनेक स्किनीफिट ड्रेस की स्लिट अपर थाइ पोर्शन तक थी। साथ ही ड्रेस को हाईलाइट करने के लिए उसकी बॉर्डर पर सिल्वर शेड टैसल्स भी लगे हुए थे। उनकी ये ड्रेस केवल फ्रंट से रिवीलिंग नहीं थी बल्कि बैक पर भी हॉटनेस का तड़का था। दरअसल अरबाज़ की गर्लफ्रेंड की ड्रेस बैक लेस्स थी यही वजह थी कि उनकी ये ड्रेस हर एंगल से जॉर्जिया को सेक्सी लुक दे रही थी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story