×

Salman Khan ने मनाया अपने मेकअप आर्टिस्ट राजू नाग का जन्मदिन...

सलमान खान अपने मेकअप आर्टिस्ट राजू नाग के जन्मदिन समारोह में शामिल हुए और केक काटने की रस्म का एक वीडियो ऑनलाइन साझा किया गया।

Anushka Rati
Published on: 27 July 2022 6:32 AM GMT
Salman Khan ने मनाया अपने मेकअप आर्टिस्ट राजू नाग का जन्मदिन...
X

Celebrates Birthday (image: social media )

Salman Khan: सलमान खान अपने मेकअप आर्टिस्ट राजू नाग के जन्मदिन समारोह में शामिल हुए और केक काटने की रस्म का एक वीडियो ऑनलाइन साझा किया गया। जिसमें सलमान खान को अपने मेकअप आर्टिस्ट के लिए 'हैप्पी बर्थडे' गाते हुए देखा जा सकता है, जो लगभग दो दशकों से सलमान खान के साथ है। क्लिप में राजू सलमान को केक खिलाते नजर आ रहे हैं।

हाल ही में सलमान खान ने किच्छा सुदीप की अपकमिंग फिल्म 'विक्रांत रोना' के प्री-रिलीज इवेंट में शिरकत की। इवेंट के दौरान, सलमान से साउथ के सुपरस्टार के साथ अपने बंधन के बारे में शेयर करने के लिए कहा गया था और 'दबंग' अभिनेता ने चुटकी ली थी, उन्होंने बिग बॉस किया है, मैंने बिग बॉस किया है। उन्होंने 'हच्छा' की है और मैंने 'तेरे नाम' की है, इसलिए हमारा एक लंबा इतिहास है। मैं सीसीएल में एक टीम के मालिकों में से एक था जो उनके विपरीत खेलती थी और उसने हमेशा हमें हराया है। हमारे लोग वहां सिर्फ मस्ती करने के लिए थे।" दिलचस्प बात यह है कि सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस के पास सुदीप अभिनीत फिल्म के डिस्ट्रीब्यूशन के अधिकार हैं। उसी कार्यक्रम में, सलमान ने दक्षिण और बॉलीवुड के संबंध के बारे में भी बताया और कहा, "यह हमेशा से रहा है पर किसी कारणवश रुक गया था। मैंने साउथ के काफी टैलेंट के साथ काम किया है। मैंने सुदीप, प्रकाश राज, प्रभुदेवा, साउथ के कई डायरेक्टर्स और डीओपी के साथ काम किया है। मैं अब वेंकी (वेंकटेश) के साथ काम कर रहा हूं, जिन्होंने 'अनारी' से शुरुआत की थी। कमल हासन भी थे। दक्षिण के सभी लोगों ने यहां काम किया है और बड़ी हिट फिल्में दी हैं।"

वहीं सलमान खान की आने वाली फिल्मों की बात करें तो, सलमान खान जल्द ही कैटरीना कैफ के साथ 'टाइगर 3' में दिखाई देंगे। इस मच अवेटेड एक्शन एंटरटेनर में इमरान हासमी को विलेन के रूप में दिखाया गया है और यह फिल्म अप्रैल 2023 में रिलीज़ होने के लिए तैयार है। इसके अलावा, सलमान खान फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी 'कभी ईद कभी दीवाली' भी है, जिसमें पूजा हेगड़े भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे, बता दें कि इस फिल्म के निर्माण और कलाकारों में बदलावों से लेकर कई अपडेट आईं हैं जिसमें आयुष शर्मा और जहीर इकबाल को मुख्य कलाकारों को जस्सी गिल और सिद्धार्थ निगम के साथ बदलने के बाद, फिल्म का शीर्षक 'कभी ईद कभी दीवाली' से 'भाईजान' में बदल दिया गया था। इसके साथ ही सलमान खान की ईद में दर्शकों को तोहफे देने की परंपरा कि बात करें तो साल 2023 में रिलीज़ के रूप में 'टाइगर 3' भी है। वह 'नो एंट्री 2', 'दबंग 4' के लिए भी तैयारियां कर सभी से बातचीत कर रहे हैं। इसके साथ ही सलमान और भी कई फिल्में लेकर बॉक्स ऑफिस पर जल्द ही आएंगे, जिसमें बुलबुल मैरिज हॉल' जो रोहित नय्यर के निर्देशन में बनेगी और ये फिल्म इस साल 7 अगस्त को रिलीज होगी, इसके अलावा साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्देशित 'किक2' जिसकी रिलीज डेट 4 सितंबर 2022, संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंसाल्लाह', अभिराज मीनावाला की फिल्म 'धाक', अनीस बज़्मी की 'नो एंट्री 2', अली अब्बास ज़फर की 'टाइगर 3', प्रभु देवा की 'दबंग 4', और मोहन राजा की 'गॉडफादर' सलमान की अपकमिंग फिल्मों की कतार में है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story