×

Salman Khan ने लहराया तिरंगा, 75वें स्वतंत्रता दिवस से पहले पहुंचे भारतीय नौसेना के आईएनएस विशाखापत्तनम

Salman Khan Celebrated 75th Independence Day: 75वें स्वतंत्रता दिवस से पहले सलमान खान ने भारतीय नौसेना के आईएनएस विशाखापत्तनम पर sailors के साथ एक दिन बिताया।

Shweta Srivastava
Published on: 11 Aug 2022 1:15 PM GMT
Salman Khan Celebrated 75th Independence Day
X

Salman Khan Celebrated 75th Independence Day (Image Credit-Social Media)

Salman Khan Celebrated 75th Independence Day : 75वें स्वतंत्रता दिवस से पहले सलमान खान ने भारतीय नौसेना के आईएनएस विशाखापत्तनम (Indian Navy INS Visakhapatnam) पर sailors के साथ एक दिन बिताया। साथ ही उनकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं।

सलमान खान, जो फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं उन्होंने अपने शेड्यूल से कुछ समय निकाला और भारतीय नौसेना के आईएनएस विशाखापत्तनम पर sailors के साथ एक दिन बिताया। बॉलीवुड के दबंग खान ने गर्व से तिरंगा लहराया साथ ही वो भारत के सबसे बड़े विध्वंसक आईएनएस विशाखापत्तनम में sailors के साथ क्वालिटी टाइम बिताते भी नज़र आये।

भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस से पहले, सलमान खान ने भारतीय ध्वज लहराया, sailors के साथ डांस किया, उन्हें भारतीय नौसेना के आईएनएस विशाखापत्तनम पर उनके साथ पुश-अप्स करने के लिए चुनौती भी दी। एक्टर ने एक सफेद शर्ट और साथ में काली डेनिम पहनी हुई थी, सलमान ऑउटफिट को कम्पलीट करने के लिए एक नेवी कैप पहनी थी। सलमान की कई तसवीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहीं हैं।

सलमान खान सभी के लिए खाना पकाते भी नज़र आये। एक्टर वैसे भी अपने अंदाज़ के लिए काफी पॉपुलर हैं और अब उनका ये खास स्टाइल लोगों को खूब भा रहा है। फैंस सलमान का इस अंदाज़ में स्वतंत्रता दिवस मनाने की काफी तारीफ कर रहे हैं। साथ ही उनकी इन तस्वीरों पर ढेरों कमैंट्स और लिखे नज़र आ रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान आखिरी बार आयुष शर्मा के साथ अंतिम : द फाइनल ट्रुथ में नजर आए थे। इसके बाद, उनके पास पाइपलाइन में कई बैक टू बैक फिल्म्स है। सल्लू भाई के पास पाइपलाइन में गॉडफादर, कभी ईद कभी दीवाली(अब भाईजान), किक 2 और टाइगर 3 है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story