×

Ganesh Chaturthi 2022: अर्पिता-आयुष शर्मा के घर गणपति पूजा में शामिल हुए Salman Khan ,आरती वीडियो वायरल

Salman Khan Celebrated Ganesh Chaturthi: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसने सलमान खान नज़र आ रहे हैं वीडियो में वो गणेश भगवान् की आरती करते नज़र आ रहे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 1 Sep 2022 7:18 AM GMT
Salman Khan Celebrated Ganesh Chaturthi
X

Salman Khan Celebrated Ganesh Chaturthi (Image Credit-Social Media)

Salman Khan Celebrated Ganesh Chaturthi : गणेश उत्सव की शुरुआत हो चुकी है ऐसे में हर कोई भक्ति में सराबोर होकर भगवान् गणेश को प्रसन्न करने में जुटा हुआ है। ऐसे में हमारी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी पीछे नहीं है। सभी अपने अपने तरीके से गणपति बाप्पा की आराधना कर रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसने इंडस्ट्री के भाई यानि सलमान खान नज़र आ रहे हैं वीडियो में वो गणेश भगवान् की आरती करते नज़र आ रहे हैं।

सलमान खान को किसी परिचय की ज़रूरत नहीं है क्योंकि उनका दशकों लंबा बॉलीवुड करियर इसके लिए काफी है। एक्टर ने हम आपके हैं कौन, मैंने प्यार किया, एक था टाइगर, बजरानी भाईजान, तेरे नाम, और कई सुपर हिट फिल्में दीं हैं । प्यार से 'भाई' कहे जाने वाले सलमान खान की बड़ी फैन फॉलोइंग है। उनके फैंस उनकी तस्वीरों और वीडियो के सामने आने का हमेशा से ही बेसब्री से इंतजार करते हैं। फिलहाल सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसका नाम पहले 'भाईजान' था। फिलहाल उनका एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमे सलमान अपनी बहन अर्पिता खान के घर पर गणपति पूजा में भाग लेते नज़र आ रहे हैं साथ ही गणेश चतुर्थी के पहले दिन, उन्होंने अपने घर पर भगवान गणेश का स्वागत किया।

सलमान खान ने अर्पिता खान और आयुष शर्मा के घर गणपति पूजा का इनसाइड वीडियो शेयर किया। उन्होंने पूजा की एक झलक दी। इस कार्यक्रम में शामिल होने के दौरान सलमान ने गणेश जी की 'आरती' भी की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "गणपति बप्पा मोरया!"। पूजा में सलमान के अलावा कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, सोहेल खान, हेलेन, जेनेलिया देशमुख, रितेश देशमुख और अन्य लोग भी शामिल हुए।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान, किसी का भाई .. किसी की जान के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे। फिल्म उन सभी तत्वों से भरी हुई है जो सलमान खान की फिल्म से उम्मीद करते हैं - एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा, रोमांस और लाजवाब म्यूजिक। गौरतलब है कि सलमान खान को आखिरी बार महेश मांजरेकर की फिल्म एंटीम: द फाइनल ट्रुथ में आयुष शर्मा, महिमा मकवाना और जिशु सेनगुप्ता के साथ देखा गया था।

उनके अन्य अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो सलमान के पास कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ टाइगर 3 भी है। ये मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित है और 21 अप्रैल, 2023 को रिलीज होगी। इसके अलावा सलमान की पाइपलाइन में वेद और नो एंट्री में एंट्री जैसी फिल्में भी हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story