×

Bhairavi Vaidya Death: सलमान खान संग काम कर चुकीं इस अभिनेत्री का निधन, गंभीर बीमारी से जूझ रहीं थीं एक्ट्रेस

Bhairavi Vaidya Death: बॉलीवुड की गलियारों से एक बेहद ही दुखद खबर सामने आ रही है, दरअसल दिग्गज अभिनेत्री भैरवी वैद्य इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह चुकीं हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 13 Oct 2023 8:24 AM GMT (Updated on: 13 Oct 2023 8:54 AM GMT)
Bhairavi Vaidya Death: सलमान खान संग काम कर चुकीं इस अभिनेत्री का निधन, गंभीर बीमारी से जूझ रहीं थीं एक्ट्रेस
X

Bhairavi Vaidya Death (Photo- Social Media)

Bhairavi Vaidya Death: बॉलीवुड की गलियारों से एक बेहद ही दुखद खबर सामने आ रही है, दरअसल दिग्गज अभिनेत्री भैरवी वैद्य इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह चुकीं हैं। भैरवी 67 साल की थीं और वह कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहीं थीं, इसी बीमारी से लड़ते हुए उन्होंने 8 अक्टूबर को दुनिया को अलविदा कह दिया ।

इस एक्ट्रेस ने दी भैरवी के निधन की जानकारी

भैरवी वैद्य का निधन 8 अक्टूबर को ही हो गया था, लेकिन उनके निधन की जानकारी अब सामने आई। भैरवी के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस सुरभि दास ने दिग्गज अभिनेत्री के निधन की खबर की पुष्टि की है। खबरों की मानें तो भैरवी काफी लंबे समय से बीमार चल रहीं थीं, उन्हें कैंसर था, जिसका इलाज चल रहा था, लेकिन अभिनेत्री इस बीमारी के आगे जिंदगी की जंग हार गईं।




बॉलीवुड के बड़े सितारों संग स्क्रीन शेयर कर चुकीं थीं भैरवी

बता दें कि भैरवी बॉलीवुड जगत का एक जाना माना चेहरा थीं, उन्होंने बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि साथ ही टेलीविजन और गुजराती फिल्मों में भी काम किया था। भैरवी के बारे में एक दिलचस्प बात बताएं तो उन्होंने फिल्म "ताल" से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था, जिसमें अक्षय खन्ना, ऐश्वर्या राय और अनिल कपूर मुख्य किरदार थे। यही नहीं भैरवी बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म "चोरी चोरी चुपके चुपके" और "हेरा फेरी" समेत कई फिल्मों में भी काम कर चुकीं थीं।



आखिरी बार इस शो में नजर आईं थीं भैरवी

भैरवी वैद्य कई सालों से एक्टिंग की दुनिया में एक्टिव थीं और इस दौरान उन्होंने पर्दे पर बेहद ही यादगार किरदार निभाए हैं, जिसके जरिए वे हमेशा अपने फैंस के दिलों में जिंदा रहेंगी। भैरवी वैद्य को आखिरी बार टेलीविजन शो "नीमा डेन्जोंगपा" में देखा गया था। भैरवी वैद्य को लेकर आई इस दुखद खबर के बाद से इंडस्ट्री में मातम छा गया है, उनके फैंस और साथ काम कर चुके सितारे एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story