×

Salman Khan Death Threat : खुद को मिली धमकी पर बोले सलमान खान- 'मुझे किसी पर शक नहीं'

Salman Khan News :सलमान खान ने बीते दिनों मिली धमकी पर बयान दिया है। 'सल्लू मियां' ने धमकी वाले लेटर पर कहा, कि 'मेरी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। इसलिए मुझे किसी पर शक नहीं है।

Krishna Chaudhary
Published on: 7 Jun 2022 1:25 PM GMT
salman khan said on threat received I do not doubt anyone
X

Salman Khan

Salman Khan Death Threat : बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार सलमान खान (Bollywood Actor Salman Khan) ने बीते दिनों मिली धमकी पर बयान दिया है। 'सल्लू मियां' ने धमकी वाले लेटर पर कहा, कि 'मेरी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। इसलिए मुझे किसी पर शक नहीं है।' दरअसल बीते दिनों सलमान खान को किसी अज्ञात शख्स की तरफ से जान से मारने की धमकी मिली थी। बॉलीवुड अभिनेता को मिली धमकी में कहा गया था कि उसे भी पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Punjabi Singer Sidhu Moosewala) की तरह मौत के घाट उतार दिया जाएगा।

सलमान को मिली इस धमकी पर मुंबई पुलिस हरकत में आ गई थी। उसने बॉलीवुड के दबंग खान (Dabang Khan of Bollywood) से उनके घर जाकर पूछताछ की। इस दौरान सलमान ने पुलिस को बताया कि धमकी वाले लेटर (Letter Of Threat) को लेकर उसे किसी पर कोई शक नहीं है।

लॉरेंस बिश्नोई पर ये बोले सलमान

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Gangster Lawrence Bishnoi) को लेकर कहा, कि 'मैं उसे साल 2018 से जानता हूं, जब उन्होंने धमकी दी थी। वहीं मूसेवाला हत्याकांड की जिम्मेदारी लेने वाला एक और गैंगस्टर गोल्डी बरार (Gangster Goldie Brar) के बारे में उन्होंने कहा, कि 'मैं नहीं जानता कि वो कौन है।' बता दें कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने पूर्व में सलमान खान की हत्या करने की धमकी दी थी। उसने बकायदा इसके लिए एक शूटर को भी भेजा था, लेकिन वो कांड को अंजाम दे पाता, इससे पहले ही पुलिस के हत्थे चढ गया।

'बहुत जल्द तुम्हारा हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा'

बता दें, कि सलमान खान और उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) को किसी अनजान शख्स ने लेटर भेजकर जान से मारने की धमकी दी थी। यह लेटर सलीम खान के गार्ड को उस जगह मिला था, जहां सलीम अपनी मॉर्निंग वॉक के बाद जाकर बैठते हैं। लेटर में लिखा था, 'सलमान खान बहुत जल्द तुम्हारा हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा।' इस खबर के सामने आने के बाद मुंबई पुलिस (Mumbai Police) में हड़कंप मच गया। इस मामले में बांद्रा पुलिस एफआईआर दर्ज कर चुकी है। पूरे मामले की संजीदगी से जांच की जा रही है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story