लॉरेंस बिश्नोई का अगला टारगेट तय! सलमान खान की बढ़ी मुश्किलें, गैंगस्टर ने बतायी प्लानिंग

Salman Khan Death Threats News: लॉरेंस बिश्नोई एक बार फिर सलमान खान की हत्या की प्लानिंग में जुटा हुआ है। गुर्गे संपत नेहरा ने खुलासा किया है कि गैंग का अगला टारगेट सलमान खान हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 13 Feb 2024 3:18 AM GMT
Salman Khan
X

Salman Khan (Image Credit: Social Media)

Salman Khan Death Threats News: सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है, जिसके बाद से एक्टर की सिक्योरिटी को बढ़ा दिया गया था। हाल ही में सलमान खान ने अपने लिए बुलेट प्रूफ कार भी मंगवाई थी, लेकिन एक्टर पर जान का खतरा अभी तक मंडरा रहा है। दरअसल, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे संपत नेहरा ने सलमान खान को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। 5 दिन की पूछताछ में संपत ने बताया है कि गैंग का अगला टारगेट सलमान खान हैं और इसकी प्लानिंग चल रही है। आइए आपको बताते हैं संपत ने क्या कुछ कहा है?

संपत ने की थी सलमान खान की रेकी

दरअसल, गैंगस्टर संपत नेहरा से पुलिस की ओर से पूछताछ की गई थी। इस दौरान संपत ने पुलिस को बताया कि सलमान खान गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई गिरोह के निशाने पर हैं और वो गैंग का अगला टारगेट हैं। गिरोह के टारगेट को पूरा करने के लिए संपत ने भी सलमाम की रेकी की थी, लेकिन उसे इसमें सफलता नहीं मिल पाई। संपत ने बताया कि गिरोह आज भी इस टारगेट पर काम कर रहा है। पूछताछ में संपत नेहरा ने आगे बताया कि लॉरेंस बिश्नोई की गैंग में कई अलग-अलग शहरों में गुर्गे मौजूद हैं, जो कि गिरोहा के इशारों पर काम कर रहे हैं। बता दें कि 5 दिनों की पूछताछ के बाद संपत को कड़ी सुरक्षा के बीच वापस बठिंडा जेल भेज दिया गया है।


सलमान खान को मिली वाई प्लस सिक्योरिटी

यह कोई पहली बार नहीं है जब सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली हो। इससे पहले भी एक्टर को लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। हाल ही में, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई द्वारा एक्टर और सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा स्थित आवास पर हमला किया गया था। इस हमले पर लॉरेंस बिश्नोई ने कहा था कि कनाडा में गिप्पी ग्रेवाल के घर पर फायरिंग का कारण सिर्फ सलमान खान के साथ उनकी निकटता थी। इस घटना के बाद सलमान की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई थी और उन्हें वाई प्लस सिक्योरिटी मिली थी।


लॉरेंस बिश्नोई के टारगेट पर क्यों हैं सलमान खान?

दरअसल, ये मामला साल 1998 का है, जब सलमान खान की फिल्म‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग जोधपुर में चल रही थी। इसी दौरान एक्टर ने काला हिरण का शिकार किया था। काला हिरण को बिश्नोई समाज भगवान मानता है। यही वजह है कि बिश्नोई का गिरोह सलमान खान को मारना चाहता है। बता दें कि इस केस में सलमान के विरुद्ध न्यायालय विचाराधीन है। जोधपुर कोर्ट में लॉरेंस बिश्नोई ने पहली बार कहा था कि वो सलमान खान को मारेगा और कोर्ट में ही मारेगा, जिसके बाद एक्टर की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story