Somi Ali कौन हैं, जिन्होंने Salman Khan-Aishwarya Rai पर लगाया गंभीर आरोप

Somi Ali On Aishwarya Rai Salman Khan: सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने ऐश्वर्या राय पर लगाए आरोप, कहा कि उनके बारे में नौकरों से पता चला

Shikha Tiwari
Published on: 18 Sep 2024 6:08 AM GMT
Somi Ali Biography Husband
X

Somi Ali Blamed On Aishwarya Rai Salman Khan 

Somi Ali On Salman Khan Aishwarya Rai Relationship: सलमान खान (Salman Khan) की एक्स गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस Somi Ali जो बॉलीवुड में सिर्फ इसलिए आई थी क्योंकि उनको सलमान खान (Salman Khan) से पहली ही नजर में प्यार हो गया था। और वो उनसे शादी करना चाहती थी। Salman Khan और Somi Ali ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया। लेकिन शायद उनके इस रिश्ते का अंत शादी नहीं था। यही वजह थी कि दोनों का रिश्ता टूट गया। जिसके बाद Somi Ali ने बॉलीवुड छोड़ दिया। अब जाकर Somi Ali ने अपने और Salman Khan के रिश्ते की टूटने की वजह बताई है। उसके लिए इन्होंने Aishwarya Rai Bachchan पर गंभीर आरोप लगाया है। चलिए जानते हैं सोमी अली के रियल लाइफ पति कौन हैं। क्या उन्होंने शादी की है।

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेड सोमी अली ऐश्वर्या राय पर लगाया आरोप (Salmna Khan Ex Girlfriend Blamed Aishwarya Rai)-

बता दे कि Somi Ali और Salman Khan ने एक-दूसरे को 1991 से 1999 तक डेट किया। लेकिन इतने लंबे समय तक उनका चलने वाला ये रिश्ता तब टूट गया। जब Salman Khan की जिंदगी में Aishwarya Rai की एंट्री हुई। Salman Khan Aishwarya Rai का रिश्ता जितना प्रसिद्ध हैं। उतना ही सलमान खान और सोमी अली का भी रिलेशनशिप फेमस है। Salmna Khan और Aishwarya Rai के रिश्ते की अफवाहें हम दिल दे चुके सनम फिल्म से 1999 से शुरू हुई थी।

अब जाकर Salman Khan की एक्स गर्लफ्रेंड Somi Ali ने अपने और Salmna Khan के ब्रेकअप (Salman Khan Somi Ali Breakup) पर खुलकर बात की है। उन्होंने Zoom को दिेए एक इंटरव्यू में बताया कि हम दिल दे चुके सनम मूवी के सेट पर जब वो Salman Khan को फोन करती थी। तब वो उनका फोन नहीं उठाते थे। यहां तक उन्होंने संजय लीला भंसाली से झूठ बुलवा दिया कि वो शॉट कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि मुझे अंदर ही अंदर नौकरों से पता चल गया था कि Salman Khan और Aishwarya Rai के बीच कुछ चल रहा है। और अब उनका ये रिश्ता टूटने वाला है।

Aishwarya Rai Salman Khan के Galaxy Apartment के जिम आने लगी थी। जहाँ मैं और सलमान खान रहते थे। जिसके बाद उनसे पूछा गया कि क्या ऐश्वर्या राय और सलमान खान (Salman Khan Aishwarya Rai Love Story) का रिश्ता जिम से शुरू हुआ। तब सोमी अली ने कहा कि नहीं उनका रिश्ता हम दिल दे चुके सनम के सेट से शुरू हुआ।

सोमी अली कौन है (Somi Ali Biography)-


सोमी अली का जन्म 25 मार्च 1976 (Somi Ali Date Of Birth) में हुआ था। 48 साल की सोमी अली खान (Somi Ali Age) का जन्म पाकिस्तान, कराची (Spmi Ali Birth Place) में हुआ था। पेशे ये एक एक्ट्रेस, मॉडल, डिजाइनर और जर्नलिस्ट हैं। Somi Ali ने अपने करियर की शुरूआत 16 साल की उम्र (Somi Ali Movies) से ही कर दी थी। उनकी पहली फिल्म Anth थी। जिसमें उनके साथ सुनील शेट्टी मुख्य भूमिका में थे। सलमान खान से ब्रेकअप के बाद वो 1999 में फ्लोरिडा चली गई।

सोमी अली के पति कौन हैं (Somi Ali Husband Name)-

सलमान खान से ब्रकेअप के बाद सोमी अली फ्लोरिडा चली गई। लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। ना हि उनके बॉयफ्रेंड (Somi Ali Boyfriend) के बारे में किसी प्रकार की जानकारी प्राप्त है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story