×

Salman khan पर उनकी Ex गर्लफ्रेंड ने लगाए कई गंभीर आरोप, कहा- मुझे गाली दी, मारा-पीटा'

Salman Khan पर एक बार फिर उनकी Ex गर्लफ्रेंड ने काफी गंभीर आरोप लगाए हैं। दरअसल सलमान की Ex गर्लफ्रेंड सोमी अली (Somi Ali) ने गंभीर आरोप लगाए हैं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 6 Jan 2023 2:49 AM GMT
Somy Ali Salman Khan Ex Girlfriend
X

 Salman Khan Ex Girlfriend (Image: Social Media)

Salman Khan पर एक बार फिर उनकी Ex गर्लफ्रेंड ने काफी गंभीर आरोप लगाए हैं। दरअसल सलमान की Ex गर्लफ्रेंड सोमी अली (Somi Ali) ने गंभीर आरोप लगाए हैं। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan Ex Girlfriend) पर सोमी ने आरोप लगाए हों। बल्कि इससे पहले भी उन्होंने इस तरह के पोस्ट शेयर कर बाद में डिलीट कर दी थी। वहीं एक बार फिर सोमी इन आरोपों के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं।

सोमी अली ने लगाएं गंभीर आरोप

दरअसल बॉलीवुड के भाईजान पर उनकी Ex गर्लफ्रेंड ने घरेलू हिंसा का गंभीर आरोप लगाया है। सोमी अली ने इस बात की शुरुआत अपने पहले पोस्ट को शेयर कर की। एक्ट्रेस ने 'नो मोर टियर्स' पोस्ट शेयर कर लिखा कि ये एनजीओ उन्होंने मानव तस्करी और घरेलू हिंसा से पीड़ित लोगों के लिए शुरू की थी और पीड़ितों को बचाने के लिए 15 साल तक अपना खून-पसीना बहाया। इसे डिस्कवरी प्लस पर भी एक डॉक्यूमेंट-सीरीज के तौर पर दिखाया गया था। आगे उन्होंने लिखा कि, 'ये बताना बहुत जरूरी है कि 'नो मोर टियर्स' की शुरूआत क्यों की गई है। दरअसल मैंने बचपन से ही घरेलू हिंसा झेली है।

Salman khan Somy Ali

5 साल की उम्र में यौन शोषण किया गया और फिर 9 साल की उम्र में पाकिस्तान में हाउस हेल्पर ने मेरा शारीरिक शोषण किया। इसके बाद 14 साल की उम्र में US में रेप हुआ। फिर इंडिया में उस इंसान ने घरेलू हिंसा की, जिसे मैंने आठ साल तक डेट किया है। मैं उस शख्स का नाम लिए बिना इस बारे में बात भी कर चुकी हूं।

सलमान खान से करना चाहती थी शादी

एक्ट्रेस सोमी अली ने अपनी पोस्ट में कहा कि उनके इंडिया आने का सबसे बड़ा मकसद सलमान खान ही थे क्योंकि 16 साल की उम्र में उन्हें सलमान पर क्रश हुआ। वो अमेरिका से इंडिया सलमान खान से शादी करने के लिए चली आईं। फिर सोमी ने लिखा हैं कि 'मेरा दिमाग बच्चे की तरह था और बड़े पर्दे पर निभाये जाने वाला किरदार, रियल लाइफ से बिल्कुल अलग था।' 'ये सोचकर दुख होता है कि जब मैंने सच्चाई बताने की कोशिश की, तो लोगों ने इसे पब्लिसिटी स्टंट कहा। यहां तक किसी महिला ने भी मुझे सपोर्ट नहीं किया था। एक्ट्रेस ने कहा कि 'मुझे राष्ट्रपति बराक ओबामा और राष्ट्रपति जॉर्ज एच डब्ल्यू बुश से पुरस्कार मिला है। लेकिन इसके बाद भी मेरी इन बातों को लोगों ने पब्लिसिटी स्टंट बताया।

एक्ट्रेस ने लगाए घरेलू हिंसा के आरोप

सलमान की Ex गर्लफ्रेंड ने आगे कहा कि 'सलमान खान ने भारत में 'फाइट और फ्लाइट ' डिस्कवरी सीरीज पर बैन लगाने में अपनी पूरी ताकत झोक दी ऊपर से न्यूयॉर्क में उनके वकील भी मौजूद थे, जिन्होंने मुझे धमकी भरे मेल भेजे थे। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि अगर मैंने सलमान के खिलाफ कुछ बोला, तो वो मुझे मार देंगे। मैं जब मुंबई में थी, तो सलमान खान मुझे गाली देते थे, मुझे पीटते थे। मेरी हाउस हेल्पर ने मेरा रोना भी देखा है। मैं जब स्टूडियो जाती, तो प्रोड्यूस मेरी गर्दन और कई अन्य जगहों पर लगे चोट के निशान नोटिस करते थे और मेरे मेकअप आर्टिस्ट अजय शेलार को इसे ठीक करने के लिए कहते थे। मेरे मेकअप आर्टिस्ट अजय इसे फाउंडेशन लगाकर छिपाते थे। सोमी ने आगे कहा कि ये कोई ब्रेकिंग न्यूज नहीं है और मैं अकेली ऐसी नहीं, जिसके साथ सलमान ये सब किया है। पर मैं इसमें बाकि लोगों को शामिल नहीं करूंगी। कई लोग तो FIR भी दर्ज करा चुके हैं और 90 के दशक में ये खबरें हेडलाइंस का हिस्सा भी थीं। अब वहीं देखना होगा इन आरोपों पर सलमान खान जवाब कैसे देते हैं। आपको बता दे फिल्हाल सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 को लेकर व्यस्त हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story